विज्ञापन

पूजा को है जवान होने की ख्वाहिश

मुम्बई/आईएएनएस Updated Sun, 24 Feb 2013 08:38 PM IST
विज्ञापन
i want to become slim says pooja bhatt
ख़बर सुनें
'जिस्म 2' और 'मर्डर' जैसी फिल्में बनाने वाली पूजा भट्ट अब खुद भी छरहरी काया चाहती है। दरअसल, अपनी इन फिल्मों में पूजा ने ऐसी हीराइनों को लिया जो बेहद सेक्सी और छरहरी काया वाली थीं।
विज्ञापन

अभिनेत्री से फिल्म निर्देशक बनीं पूजा की ख्वाहिश है कि इन हीरोइनों के बाद अब अपनी काया को छरहरी बनाएं। पूजा का कहना है कि "मैं अपनी पुरानी काया पाना चाहती हूं। मेरे जीवन के इस चरण में बेहद उत्साहपूर्ण चीजें हो रही हैं। मैं खुद पर ध्यान देना चाहती हूं।"
उन्होंने कहा, "पिछले दो सालों से मैंने खुद पर ध्यान नहीं दिया था। मेरी प्राथमिकता सनी लियोन, बिपाशा बसु थीं और पूजा भट्ट पीछे रह गई थी। अब मेरा समय आया है। मैंने छह किलोग्राम वजन कम किया है और 12 किलोग्राम कम करना है।"
वैसे पूजा को साइज जीरो फिगर पसंद नहीं है। उनका इस बारे में कहना है कि "साइज जीरो मेरे लिए सही नहीं होगा न तो मानसिक रूप से और न ही शारीरिक रूप से।"

अपनी फिगर को लेकर सचेत हुई पूजा भट्ट का कहना है कि "मैंने अपने कॅरियर की शुरुआत में हर तरह की भूमिकाएं पाई हैं और वे सभी मजबूत किरदार थे। मैंने 'डैडी', 'जख्म', 'दिल है कि मानता नहीं' और 'बॉर्डर' में भी अभिनय किया है। अगर ऐसे उत्साहपूर्ण किरदार मिलते हैं तो मैं उन्हें करना पसंद करूंगी।"

अब देखना होगा कि यदि पूजा फिल्मों में आती हैं तो क्या, छरहरी काया पाकर वे भी सनी लियोन और बिपाशा की तरह बोल्ड सींस में दिखेंगी या नहीं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us