अब बीएमडब्लू की बाइक्स भी दौड़ेंगी भारतीय सड़कों पर

bikedekho.com Updated Tue, 09 Apr 2013 01:17 PM IST
विज्ञापन
tvs bmw will launch sub 500cc bikes
ख़बर सुनें
आने वाले समय में बीएमडब्लू की बाइक्स भी सड़कों पर फर्राटा लगाती दिखेंगी। बीएमडब्लू मोटर्ड भारतीय बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स के साथ मिलकर इंडियन मार्केट में 500cc और उससे कम सेग्मेंट की बाइक उतारेगी।
विज्ञापन

टीवीएस और बीएमडब्लू के बीच हुए समझौते के तहत दोनों कंपनियां मिलकर 500cc से कम सेग्मेंट की बाइक सीरीज को तैयार करेंगी।
इंडियन मार्केट में टीवीएस की बिक्री में पिछले कुछ महीनों से लगातार गिरावट आ रही है। बीएमडब्लू मोटर्ड जर्मनी की कंपनी है और वहां पर यह टेक्नोलॉजी के मामले में पसंदीदा ब्रांड है।
करार के बाद उम्मीद की जा रही है कि बीएमडब्लू के उन्नत इ्नफ्रास्ट्रकचर का टीवीएस को फायदा मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहकों को भी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी मिलेगी।

दोनों कंपनियों ने लंबी अवधि के करार पर साइन किए है। समझौते के बारे में टीवीएस मोटर ने बताया गया कि दोनों कंपनियों का ध्यान क्वालिटी, नई खोज और ग्राहक संतुष्टि पर होगा।

टीवीएस मोटर्स के अध्यक्ष वेणु श्रीनिवासन ने बताया कि बीएमडब्लू और टीवीएस के साझा प्रोडक्ट को साल 2015 में बाजार में उतारा जाएगा।

करार के बाद टीवीएस को मोटरसाइकिल बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ने की उम्मीद है। दोनों कंपनियां बिक्री अलग-अलग अपने-अपने नेटवर्क के जरिये करेंगी।



विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us