अगर आपका भी है इस बैंक में खाता, तो Whatsapp से ही हो जाएंगे सारे काम, मिलेंगी कईं सुविधाएं

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 25 Sep 2019 03:07 PM IST
विज्ञापन
HDFC Bank now on WhatsApp gives cashbacks on apps cards to attract millennials

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
वैसे तो ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं प्रदान करने के लिए भारतीय बैंक कई सुविधाओं का एलान करते रहते हैं। अब निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक एचडीएफसी बैंक ने ग्राकों के लिए एक खास सुविधा आरंभ की है, जिसके तहत आपको व्हाट्सएप ( Whatsapp ) पर भी बैंकिंग सेवाएं मिलेंगी। आइए दानते हैं इसके बारे में। 

ग्राहकों को मिलेगी ये सब सुविधाएं

ग्राहक अब व्हाट्सएप के जरिए ही अपने खाते और क्रेडिट कार्ड के विवरण की जानकारी ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त ग्राहकों को व्हाट्सएप पर प्री-अप्रूव्ड ऑफर्स और बैंक के प्रोमोशन ऑफर्स की जानकारी भी मिल जाएगी। 

ग्राहकों को होगा फायदा

एचडीएफसी बैंक के इस कदम से ग्राहकों को काफी फायदा होगा। बैंक ग्राहकों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड्स पर आकर्षक छूट दे रहा है। इसके साथ ही ग्राहकों को कैशबैक की भी सुविधा मिलेगी। 

युवाओं के लिए खास सुविधा

वहीं युवाओं को ब्रैंड नेम 'मिलेनिया' के तहत खास सुविधा मिलेगी। उनहें विभिन्न तरह के कार्ड्स ऑफर किए जाएंगे, जिनमें क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, एक प्रीपेड कार्ड और एक ईजी ईएमआई कार्ड शामिल हैं।

इन सबको इतना मिलेगा कैशबैक 

बैंक ऑनलाइन खरीदारियों पर 2.5 फीसदी और ऑफलाइन खरीदारियों पर एक फीसदी कैशबैक दे रहा है। वहीं अगर आप एचडीएफसी के वॉलेट पेजैप ( PayZapp ) और पेमेंट गेटवे स्मार्टबाय ( SmartBUY ) से पेमेंट करते हैं, तो आपको पांच फीसदी का कैशबैक मिलेगा। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और बजट 2020 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us