विज्ञापन

मार्च 2020 तक 450 नई शाखाएं खोलेगा ICICI बैंक, 3,500 कर्मिचारियों को मिलेगी नौकरी

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 24 Sep 2019 11:35 AM IST
विज्ञापन
ICICI bank eyes 450 retail branches by end of March 2020
ख़बर सुनें
आईसीआईसीआई बैंक ने सोमवार को कहा कि अपना खुदरा नेटवर्क बढ़ाने के लिए वह चालू वित्त वर्ष में 450 नई शाखाएं खोलेगा। इनमें से 320 शाखाएं ग्राहकों के लिए ऑपरेशनल बना दी गई हैं, जबकि 130 शाखाएं जल्द ही खुल जाएंगी। 

शाखाओं का बड़ा नेटवर्क बहुत जरूरी

बैंक ने एक बयान में कहा कि उसने 5,000 शाखाओं के साथ मील का पत्थर पार कर लिया है। इसके साथ ही बैंक के पास कुल 5,190 से ज्यादा शाखाओं, एक्सटेंशन काउंटर और एटीएम का नेटवर्क हो गया है। बैंक के कार्यकारी निदेशक अनूप बागची ने कहा कि खुदरा बैंकिंग के लिए शाखाओं का बड़ा नेटवर्क बहुत जरूरी है।

3,500 कर्मिचारियों को मिलेगी नौकरी

बागची के अनुसार, शाखा विस्तार की योजना, चालू मंदी के दौर से बहुत प्रभावित नहीं हुई है। बैंक के लिए अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए पर्याप्त गुंजाइश नजर आती है। बागची ने बताया कि आईसीआईसीआई बैंक मार्च 2020 तक अपने नेटवर्क को 5,300 शाखाओं तक ले जाएगा। इसके लिए 450 शाखाएं खोली जा रही हैं। इनमें लगभग 3,500 कर्मिचारी रेखे जाएंगे। 

शाखा नेटवर्क में 10 फीसदी की वृद्धि

जमीन-जायदाद बाजर में मंदी और किराए में नरमी का फायदा उठाते हुए आईसीआईसीआई बैंक अपनी शाखाओं के विस्तार में लगी है अपने शाखा नेटवर्क में 10 फीसदी की वृद्धि करने जा रही है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और बजट 2020 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us