विज्ञापन
विज्ञापन

स्टार इंडिया के एमडी संजय गुप्ता बनेंगे गूगल इंडिया के नए कंट्री मैनेजर

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 08 Nov 2019 07:01 PM IST
star and disney india md sanjay gupta appointed as google india country manager
ख़बर सुनें
गूगल इंडिया ने शुक्रवार को स्टार व डिज्नी इंडिया के प्रबंध निदेशक संजय गुप्ता को नया कंट्री मैनेजर नियुक्त किया है। संजय गुप्ता को इंडस्ट्री में तीन दशकों का अनुभव है। अगले साल की शुरुआत में अपना पदभार ग्रहण करेंगे। 
विज्ञापन
गूगल ने कहा है कि गुप्ता देश में इंटरनेट इकोसिस्टम को मजबूत करने और कंपनी का बिजनेस बढ़ाने के लिए काम करेंगे। गुप्ता मुंबई में रहते हुए गूगल के गुरुग्राम, हैदराबाद और बंगलूरू में मौजूद टीमों के साथ मिलकर के काम करेंगे। 

स्टार को बनाया सबसे बड़ी मीडिया कंपनी

संजय गुप्ता ने स्टार को भारत में सबसे बड़ी मीडिया कंपनी बनाने में महत्वपूर्म भूमिका निभाई। साथ ही हॉटस्टार को बहुचर्चित करने में इनका अहम रोल माना जाता है। इसके अलावा उन्होंने स्टार में रहकर प्रो कबड्डी लीग और इंडियन सुपर लीग के अधिगृहण और लॉन्चिंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। स्टार इंडिया से पहले गुप्ता हिंदुस्तान यूनिलीवर और एयरटेल में काम कर चुके हैं। 

संजय गुप्ता ने कहा कि वो इस नियुक्ति से बहुत खुश हैं। यह भारत की कुछ अनोखी चुनौतियों को हल करने और इंटरनेट को लोगों और समुदायों क लिए आर्थिक विकास का इंजन बनने के लिए बेहतर मौका है। गूगल की शानदार टीम को ज्वाइन करने और इंडिया की डिजिटल यात्रा में सहयोग देने के लिए आगे के काम को लेकर खुश हूं।
विज्ञापन

Recommended

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स
safalta

सफलता क्लास ने सरकारी नौकरियों के लिए शुरू किया नया फाउंडेशन कोर्स

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019
Astrology Services

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और बजट 2019 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Corporate

बंद हो सकती हैं तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियां, 70 करोड़ से अधिक ग्राहकों पर पड़ेगा असर

दिग्गज टेलीकॉम कंपनियां वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल बंद हो सकती हैं। ऐसे में करोड़ों ग्राहकों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

15 नवंबर 2019

विज्ञापन

वोडाफोन-आइडिया, भारती एयरटेल ग्राहक ऐसे PORT कराएं अपना मोबाइल नंबर

खबर है कि टेलीकॉम कंपनियां वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल बंद हो सकती हैं। ऐसे में इन कंपनियों के करोड़ों ग्राहकों को कई परेशानी हो सकती हैं। इस रिपोर्ट में जानिए कैसे आप मोबाइल पोर्टेबिलिटी कर संभावित दिक्कतों को कम कर सकते हैं।

15 नवंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election