लव मैरिज के पांच दिन बाद नवदंपती ने की खुदकुशी, पत्नी ने लगाया फंदा, पति ट्रेन के आगे कूदा

अंकित चौहान, सोनीपत Updated Tue, 02 Jun 2020 09:36 AM IST
विज्ञापन
नवदंपती ने की खुदकुशी
नवदंपती ने की खुदकुशी - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
लव मैरिज करने के पांच दिन बाद नवदंपती ने खुदकुशी कर ली। पत्नी ने फंदा लगाकर तो पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी। यह दर्दनाक मामला हरियाणा के सोनीपत जिले की इंडियन कॉलोनी में सामने आया। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिए हैं और जांच शुरू कर दी है। आत्महत्या की वजह आपसी झगड़ा बताया जा रहा है।
विज्ञापन

मिली जानकारी के मुताबिक, गांव हुल्लेड़ी हाल में मयूर विहार निवासी मंजीत (25) दिल्ली हाईकोर्ट में क्लर्क के पद पर तैनात था। मंजीत की मुलाकात गांव पिनाना निवासी आरती (24) के साथ हुई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने परिवारवालों की सहमति से गत 27 मई को शादी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों में रविवार को किसी बात पर झगड़ा हो गया था। सुबह करीब सात बजे जब आरती अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई।
यह भी पढ़ें- हरियाणा: पंचकूला में दिल्ली का बुजुर्ग मिला संक्रमित, भिवानी में पांच और सोनीपत में 16 पॉजिटिव
किसी अनहोनी की आशंका से उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से लॉक था। दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर जाकर देखा तो आरती फंदे से लटकी हुई थी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने मौके से जांच के नमूने लेकर शव को नागरिक अस्पताल भिजवाया। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतका के पति मनजीत की तलाश शुरू की तो उसका शव सोनीपत-राजलूगढ़ी के बीच रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ।

रेलवे पुलिस के अनुसार करीब सवा नौ बजे इंजन लेकर जा रहे चालक ने गन्नौर स्टेशन पर शव पड़े होने की सूचना दी थी। गन्नौर रेलवे चौकी प्रभारी महाबीर ने बताया कि प्रथम जांच में लग रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है। परिजनों ने बताया है कि उसकी पत्नी ने घर पर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना के बाद युवक ने भी जान दे दी। मामले की जांच जारी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।
मयूर विहार में नवविवाहिता के मरने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है। महिला के पति ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोनों ने गत 27 मई को शादी की थी। परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। - बिजेंद्र, प्रभारी, कोर्ट चौकी
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पुलिस के सामने मानसिक परेशानी के कारणों की नहीं दी गई जानकारी

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us