केकेआर को मिली संजीवनी बूटी, ये खिलाड़ी करेगा वापसी

amarujala.com, Presented By: मोहित Updated Wed, 03 May 2017 01:55 AM IST
विज्ञापन
 chris lynn comeback against kings xi punjab
- फोटो : ESPN
ख़बर सुनें
चोटिल होने की वजह से आईपीएल 10 से बाहर हुए कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के स्टार बल्लेबाज क्रिस लिन मैदानी पर वापसी कर सकते हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में लिन चोटिल हो गए थे, कैच पकड़ने के दौरान उन्हें कंधे पर चोट लग गई थी। जिसके बाद लिन को तुरंत मैदान से बाहर ले जाकर उनके कंधे पर क्लच लगाया गया।
विज्ञापन

अब लिन को नेट प्रेक्टिस करते हुए देखा गया है। अगर वह पूरी तरह से स्वस्थ महसूस करते हैं तो वह प्ले ऑफ से पहले केकेआर के लिए वापसी करेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक, लिन की चोट में तेजी से सुधार हो रहा है। अगर सबकुछ सही रहा तो 9 मई को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं। बता दें कि पिछले दो साल में लिन को कंधे पर यह तीसरी चोट लगी है। लिन ने ट्वीट कर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए कहा 'क्रिकेट के भगवान, मैंने क्या गलत किया है? 
गौरतबल है कि लिन के टीम से बाहर बैठने की वजह से केकेआर टीम को सुनील नारायण और कॉलिन डीग्रैंडहोम जैसे पार्टटाइम बल्लेबाजों से पारी की शुरूआत करवाने को मजबू थी  लेकिन लिन की वापसी से यह समस्या दूर हो जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us