कप्तान पुजारा फ्लॉप और कोहली चूके, टीम इंडिया का संघर्ष जारी

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 01 Aug 2015 08:32 AM IST
विज्ञापन
India A vs Australia A, Second Match, Third Day

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
पहली पारी में नाकामी के बाद कप्तान चेतेश्वर पुजारा दूसरी पारी में भी असफल हो गए। वहीं भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली अर्धशतक से चूक गए। लेकिन मैच में हार टालने के लिए भारतीय टीम का संघर्ष जारी है।
विज्ञापन

चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत-ए ने दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 267 रन बना लिए हैं। टीम के लिए ओपनर अभिनव मुकुंद ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए। मुकुंद के अलावा श्रेयस अय्यर ने 49 और विराट कोहली ने 45 रनों का योगदान दिया।
इससे पहले मैच में पारी की शुरुआत करने उतरे कप्तान चेतेश्वर पुजारा दूसरी पारी में भी नाकाम हो गए। वह महज 11 रन बनाकर चलते बने। फॉर्म में वापसी की तलाश में जुटे पुजारा पहली पारी में भी 11 रन ही बना पाए थे। हालांकि पहले टेस्ट मैच में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रहे थे। ड्रॉ हुए पहले अनधिकृत टेस्ट में उन्होंने 55 और 42 रनों की पारी खेली थी।
दूसरे मैच की दोनों पारियों में नाकाम रहने के बाद अब टीम के कप्तान पुजारा के आगामी श्रीलंका दौरे में अंतिम एकादश में जगह बनाने की मुश्किल आ सकती है। बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के पिछले टेस्ट में पुजारा अंतिम एकादश में जगह नहीं बना पाए थे। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली भी इस मैच में श्रीलंका दौरे से पहले अभ्यास के इरादे से उतरे थे लेकिन पहली पारी में वह 42 गेंदों पर 16 रन ही बना पाए।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

मुकुंद के साहसिक अर्धशतक ने खेल को अंतिम दिन तक खींचा

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us