विज्ञापन

खत्म हुई KKR की खोज, मिल गया आंद्रे रसेल का विकल्प 

amarujala.com- presented by: नवीन चौहान Updated Tue, 04 Apr 2017 03:48 PM IST
विज्ञापन
कोलिन डि ग्रैंडहोम
कोलिन डि ग्रैंडहोम - फोटो : espncricinfo
ख़बर सुनें
आईपीएल के 10वें सीजन के शुरू होने में मजह 2 दिन का वक्त शेष है लेकिन खिलाड़ियों की चोटें और अनुपलब्धता सभी आईपीएल टीमों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। ऐसी ही एक चुनौती से शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स भी जूझ रही थी लेकिन उन्हें अंततः अपनी परेशानी का समाधान मिल गया है। 
विज्ञापन

 
डोपिंग में फंसने के कारण एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑलराउंडर आंद्रे रसल केकेआर के लिए इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे। लेकिन उनका विकल्प ढूंढना केकेआर के लिए लोहे के चने चबाने जैसा साबित हुआ। अंततः उनकी खोज न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम पर आकर खत्म हुई।  

ग्रैंडहोम ने अब तक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में न्यूजीलैंड की ओर से छह टेस्ट, नौ वनडे और आठ टी-20 मैच खेले हैं। उन्होंने 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट पदार्पण किया था। पहली पारी में उन्होंने 41 रन देकर छह विकेट हासिल किए थे। 

टी-20 करियर में ग्रैंडहोम 100 मैच खेल चुके हैं। जिनमें उन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 40 विकेट हासिल किए हैं। जबकि बल्लेबाजी में 26 की औसत से 1772 रन बनाए हैं। इन आंकड़ों को देखकर लगता है कि वह केकेआर के लिए आंद्रे रसेल की भरपाई कर सकते हैं। 
 
आईपीएल के दसवें सीजन की शुरुआत 5 अप्रैल से हो रही है। दो बार की विजेता केकेआर को पहला मुकाबला 7 अप्रैल को गुजरात लायन्स के खिलाफ राजकोट में खेलना है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us