मनीष पांडे ने एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, छलांग लगाकर खत्म की वार्नर की पारी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 17 Jan 2020 08:09 PM IST
विज्ञापन
मनीष पांडे
मनीष पांडे - फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वन-डे में मनीष पांडे ने डेविड वार्नर का बेहतरीन कैच लपका। इसके बाद पांडे की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। बीसीसीआई ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर लिखा, 'क्या शानदार कैच है।'
विज्ञापन

 
 
इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 50 ओवर्स में छह विकेट के नुकसान पर 340 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 341 रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम की शुरुआत थोड़ी खराब जरूर हुई। क्योंकि 20 रन के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया को वॉर्नर के रूप में पहला झटका लगा। 
चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर मोहम्मद शमी ने वार्नर को कवर पाइंट पर खड़े मनीष पांडे के हाथों शानदार कैच आउट कराकर टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई। पांडे ने छलांग लगाते हुए एक हाथ से वार्नर का कैच लपका। इसके बाद से पांडे की खूब तारीफ की जा रही है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us