बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

आखिरी वन-डे में और मजबूत हुई न्यूजीलैंड, विलियमसन समेत तीन खिलाड़ियों की टीम में वापसी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Published by: अंशुल तलमले Updated Mon, 10 Feb 2020 04:58 PM IST
विज्ञापन
केन विलियमसन
केन विलियमसन - फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
केन विलियमसन भारत के खिलाफ तीसरा और आखिरी वन-डे खेलने के लिए फिट हो गए हैं जबकि कई खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने लेग स्पिनर ईश सोढी और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को भी टीम में शामिल किया है।
विज्ञापन


न्यूजीलैंड तीन मैचों की श्रृंखला पहले ही जीत चुका है। विलियमसन 29 जनवरी को तीसरे वन-डे के बाद से ही टीम से बाहर हैं, उन्हें फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी। न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कोच शेन जर्गेनसन ने कहा, ‘उसने पूरा अभ्यास किया और वह कल खेलेगा। वह पूरी तरह से फिट है। सुबह एक बार और देखेंगे कि रात में कोई दिक्कत तो नहीं हुई।’


सोढी और टिकनेर न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे, जिसने भारत ए के खिलाफ लिंकन में दूसरा अनधिकृत टेस्ट ड्रॉ खेला। उन्होंने चौथे और आखिरी दिन खेल में हिस्सा नहीं लिया। न्यूजीलैंड के टिम साउदी और मिचेल सेंटनेर पेट में संक्रमण के शिकार हैं जबकि स्कॉट कुग्गेलैन को बुखार है।

न्यूजीलैंड की संभावित इलेवन: मार्टिन गप्टिल, हेनरी निकोल्स, केन विलियमसन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम लाथम (विकेटकीपर), जेम्स नीशाम, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मार्क चैपमैन, टीम साउदी, काइल जैमीसन, हामिश बैनेट

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us