टीम इंडिया में शामिल नहीं किए जाने से नाराज ओझा ने दिया 'जवाब'

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Thu, 23 Jul 2015 05:55 PM IST
विज्ञापन
Pragyan Ojha shine after missed the chance

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
भारत-ए के नवनियुक्त कोच राहुल द्रविड़ के नए कार्यकाल का दूसरा दिन औसत ही रहा। भारतीय गेंदबाज दिनभर में ऑस्ट्रेलिया-ए के सिर्फ 4 विकेट ही झटक सके।
विज्ञापन

चार दिवसीय गैर आधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत-ए ने अपनी कल की पारी 6 विकेट पर 221 रन से आगे खेलना शुरू किया। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर ने साहसिक बल्लेबाजी करते हुए 51 रनों की नाबाद पारी खेली। विजय की अर्धशतकीय पारी की बदौलत ही भारतीय टीम 300 रनों के आंकड़े को पार करने में कामयाब रही।
श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में चार साल बाद जगह बनाने वाले अमित मिश्रा ने 27 रन बनाए। भारत के 2 बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए।
विजय से पहले ओपनर लोकेश राहुल ने 96 और कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने 55 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया-ए की ओर से स्टीव ओ कैफे ने 82 रन देकर 6 विकेट झटके।

लेकिन साथी खिलाड़ी अमित मिश्रा के हाथों टीम इंडिया में वापसी का मौका गंवाने वाले फिरकी गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद शानदार गेंदबाजी की और भारत-ए को मैच में वापस ले आए।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

निराश प्रज्ञान ओझा ने तीन झटकों ने किया कमाल

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us