विज्ञापन

कोरोना से बचने के लिए सचिन ने देशवासियों से की जिम्मेदारी निभाने की अपील  

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 19 Mar 2020 07:37 AM IST
विज्ञापन
सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए देशवासियों से स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की है। 
विज्ञापन

सचिन ने ट्विटर पर लिखा, 'एक नागरिक के तौर पर हमारी कुछ जिम्मेदारियां हैं। हम कुछ आसान से कदमों का पालन कर कोरोना वायरस (कोविड-19) को दूर रख सकते हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि बुनियादी बातों का ख्याल रखें, ताकि हम सब सुरक्षित रहें।' 
 

इससे पहले, भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर चिंता जाहिर की और देशवासियों को सतर्क रहने को कहा।

रोहित ने कहा,‘पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं। पूरा विश्व इस समय ठहर-सा गया है, जो काफी बुरा है। हम आम राह पर वापस आएं उसके लिए जरूरी है कि हम सभी एक होकर इस बीमारी से लड़े और यह हम थोड़ा सतर्क और सावधान रहकर, अपने आस-पास की जानकरी रखकर कर सकते हैं।’
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us