स्मृति मंधाना ने गंवाया नंबर एक स्थान, आईसीसी वन-डे रैंकिंग में मिताली को भी नुकसान

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 15 Oct 2019 05:58 PM IST
विज्ञापन
स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना - फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
भारत की चोटिल सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने आईसीसी महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान गंवा दिया है और उनकी जगह न्यूजीलैंड की एमी सैटरवेट नंबर एक बल्लेबाज बन गई हैं।
विज्ञापन

मंधाना चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में भाग नहीं ले पाई थीं, जिसका उन्हें नुकसान हुआ और वह एक पायदान नीचे दूसरे स्थान पर खिसक गईं। मंधाना के 755 अंक हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन-डे सीरीज से पहले अभ्यास के दौरान मंधाना के दाएं पांव की उंगलियों पर गेंद लगने से फ्रैक्चर हो गया था। भारत ने यह सीरीज 3-0 से जीती।
अन्य भारतीय बल्लेबाजों में कप्तान मिताली राज सातवें स्थान पर खिसक गई हैं, जबकि हरमनप्रीत कौर आगे बढ़कर 17वें स्थान पर पहुंच गई हैं। गेंदबाजों की रैंकिंग में झूलन गोस्वामी, शिखा पांडे और पूनम यादव क्रमश: छठे, आठवें और नौवें स्थान पर हैं। ऑलराउंडरों में दीप्ति शर्मा तीसरे स्थान पर हैं जबकि शिखा पांडे टॉप 10 में पहुंच गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us