विज्ञापन
विज्ञापन

सैयद मुश्ताक राउंड-अपः धवन का बल्ला फिर रहा खामोश, शॉ-नेगी ने खेली धमाकेदार पारी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 17 Nov 2019 09:10 PM IST
SHIKHAR DHAWAN
SHIKHAR DHAWAN
ख़बर सुनें
युवा ओपनर पृथ्वी शॉ (63 रन, 39 गेंद) ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में अर्द्धशतक के साथ वापसी की। उनकी आदित्य तारे (82) के साथ पहले विकेट के लिए 13.4 ओवर में हुई 138 रन की साझेदारी से मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट में असम को 83 रन से पराजित किया।
विज्ञापन
सिद्धेश लाड ने आखिरी ओवरों में 14 गेंद में तीन छक्कों की मदद से नाबाद 32 रन की पारी खेली जिससे मुंबई ने पांच विकेट पर 206 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। असम के लेग स्पिनर रेयान पराग (3/30) ने 14वें ओवर तारे और कप्तान सूर्यकुमार यादव (00) को लगातार दो गेंदों पर चलता किया। बीसीसीआई ने जुलाई में शॉ पर आठ महीने का प्रतिबंध लगाया था जो 16 मार्च 2019 से 15 नवंबर 2019 तक प्रभावी रहा।

वह मार्च में खेली गई मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान ही डोपिंग परीक्षण में नाकाम रहे थे। बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी असम की टीम धवल कुलकर्णी (2/28), शिवम दुबे (2/3), शम्स मुलानी (2/15), शार्दुल ठाकुर (1/23) और श्रेयस अय्यर (1/28) के सामने आठ विकेट पर 123 रन ही बना पाई। पराग ने सर्वाधिक 38 रन और रॉय ने 22 रन बनाए।

हरियाणा की जीत में चमके हर्षल और सुमित
हर्षल पटेल (3/34) की उम्दा गेंदबाजी के बाद सुमित कुमार (44*) की पारी से हरियाणा ने मध्य प्रदेश को चार विकेट से शिकस्त दी। हरियाणा ने जीत के लिए 160 रन के लक्ष्य को 18.5 ओवर में छह विकेट पर 162 रन बनाकर हासिल कर लिया। शिवम चौहान ने 42, रोहित शर्मा ने 37 और हिमांशु राणा ने 25 रन की पारी खेली। इससे पहले मध्य प्रदेश की टीम ने पहले खेलते हुए छह विकेट पर 159 रन बनाए। रजत ने 69 और वेंकट अय्यर ने 34 रन बनाए। आशीष हुड्डा ने दो विकेट लिए।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

धवन फिर नहीं चले, दिल्ली नौ विकेट से जीती

विज्ञापन

Recommended

प्रथम श्रेणी के दुग्ध उत्पादों के लिए प्रतिबद्ध है धौलपुर फ्रेश
Dholpur Fresh

प्रथम श्रेणी के दुग्ध उत्पादों के लिए प्रतिबद्ध है धौलपुर फ्रेश

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Cricket News

IPL 2020: नीलामी के लिए जारी हुई फाइनल लिस्ट, 24 नए खिलाड़ियों सहित 332 की लगेगी बोली

आईपीएल 2020 को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। भारत की इस घरेलू टी-20 लीग के 13वें सीजन के लिए 19 दिसंबर को कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी की जाएगी।

12 दिसंबर 2019

विज्ञापन

निर्भया के गुनहगारों का काउंटडाउन शुरु, फांसी देंगे यूपी के मेरठ और लखनऊ के जल्लाद !

निर्भया को जल्द न्याय मिलने की उम्मीदें बढ़ रही हैं दरअसल, तिहाड़ जेल प्रशासन ने यूपी के जेल महकमे के अधिकारियों को पत्र लिखकर जल्लादों के बारे में जानकारी मांगी है। यूपी की ओर से लखनऊ और मेरठ के दो जल्लादों के बारे में उन्हें जानकारी दी गई है।

12 दिसंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls
Niine

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election