विज्ञापन

दक्षिण अफ्रीका के क्लब ग्राउंड में दो कोच मृत पाए गए

amarujala.com-presented by: मुकेश झा Updated Fri, 15 Sep 2017 10:51 AM IST
विज्ञापन
Two cricket coaches found dead inside South Africa cricket club ground in Laudium Stadium
- फोटो : zee news
ख़बर सुनें
दक्षिण अफ्रीका के साउथ-वेस्ट प्रिटोरिया के लॉडियम क्रिकेट स्टेडियम के क्लब हाउस में गुरुवार को दो क्रिकेट कोच मृत पाए गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्राथमिक जांच से पता चला है कि दोनों की हत्या की गई है।
विज्ञापन
ईएसपीएन क्रिकइंफो के मुताबिक मृत कोच की पहचान 24 साल के एनकोसी और 26 साल के चार्लसन मेसेको के रूप में की गई है। हालांकि अभी तक इस मामले में अपराधी का पता नहीं चल पाया है। रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों के अलावा केएफसी के मिनी क्रिकेट कॉर्डिनेटर 27 वर्षीय काजीसो मसुबेलेले और लॉडियम हब हेड के कोच 27 वर्षीय ओबेड हार्वे एग्बोमाजी पर भी हमला किया। फिलहाल उन दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पढ़ेंः- दक्षिण अफ्रीका के तीनों फॉर्मेट का कप्तान बना यह बल्लेबाज

इस मामले में नॉर्दन क्रिकेट के सीईओ जैक्स फॉल ने ईएसपीएनसी क्रिक इंफो से बातचीत में कहा, 'यह नॉर्दन क्रिकेट कम्युनिटी के लिए बुरी खबर है। वे खासकर लॉडियम समुदाय में हमारे पाइपलाइन डेवलपमेंट कार्यक्रम का एक बेहद मूल्यवान और अभिन्न हिस्सा रहे हैं।'

वहीं, सीएसए के सीईओ हारून लोर्गट ने संघ की ओर से भी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा, 'यह पूरे दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट परिवार के लिए एक बड़ा झटका है।' बहरहाल, साउथ अफ्रीकन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us