विज्ञापन

वीरेंद्र सहवाग ने नई पिच पर की शानदार बैटिंग, बताया कैसे बनेंगे चैंपियन

डिजिटल ब्यूरो, अमर उजाला Updated Thu, 10 Oct 2019 08:17 PM IST
विज्ञापन
वीरेंद्र सहवाग
वीरेंद्र सहवाग - फोटो : social Media
ख़बर सुनें
आज टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल खूब चर्चा में हैं जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार दूसरे टेस्ट मैच में शतक ठोंककर वीरेंद्र सहवाग की बराबरी कर ली। लेकिन मयंक अग्रवाल के साथ आज वीरेंद्र सहवाग भी खूब चर्चा में हैं, क्योंकि उन्होंने आज एक अलग पिच पर शानदार बल्लेबाजी की। उनकी इस बल्लेबाजी के लिए खूब तारीफ भी हो रही है।
विज्ञापन

दरअसल, वीरेंद्र सहवाग ने आज दिल्ली सरकार के डेंगू के खिलाफ अभियान में अपना साथ दिया। एक वीडियो जारी कर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि, वे दिल्ली सरकार के डेंगू के खिलाफ अभियान को अपना समर्थन देते हैं क्योंकि राजधानी के लोगों को बीमारी से मुक्त रखने के लिए डेंगू पर वार बहुत जरुरी है।
उन्होंने अपील किया कि सभी लोग एक चैंपियन की तरह अपने दस दोस्तों को फोन कर अपने घर और आसपास डेंगू के लार्वा पलने वाली जगहों की सफाई करें जिससे डेंगू का लार्वा न पनप सके। इससे दिल्ली के लोगों को डेंगू के हमले से बचाया जा सकेगा।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने '10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट' अभियान चला रखा है। इसमें वे लोगों से डेंगू के खिलाफ सफाई अभियान में शामिल होकर डेंगू को हराने की अपील कर रहे हैं। इसके पहले कपिल देव, इमरान हाशमी और राहुल देव जैसी हस्तियां भी इस अभियान के समर्थन में आ चुकी हैं। इस वर्ष दिल्ली में डेंगू के बहुत कम मामले सामने आए हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us