MyCity App MyCity App

रणजी ट्रॉफी : उत्तराखंड की तीसरी हार, ओडिशा ने 10 विकेट से हराया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Sat, 28 Dec 2019 06:24 PM IST
विज्ञापन
Ranji trophy 2019 : danger of Uttarakhand innings defeat
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

सार

  • उत्तराखंड की दूसरी पारी 195 रनों पर सिमटी, ओडिशा को मिला 62 रनों का मामूली लक्ष्य 

विस्तार

रणजी ट्रॉफी में ओडिशा ने उत्तराखंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है। उत्तराखंड की दूसरी पारी 195 रनों पर सिमट गई। 63 रन के लक्ष्य को ओडिशा ने बिना विकेट गवांए हासिल किया। टूर्नामेंट में यह उत्तराखंड की लगातार तीसरी हार है।
विज्ञापन

 ड्रीम्स ग्राउंड कटक में चल रहे मैच में शनिवार को उत्तराखंड ने दूसरी पारी 54 रन पर चार विकेट से आगे शुरू की। डी नेगी और करनवीर कौशल ने खेल आगे बढ़ाया। करनवीर 12 रन के मामूली स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद डीके शर्मा ने क्रीज पर टिककर टीम के लिए रन जुटाए। डीके शर्मा ने अर्धशतक पूरा किया।
इसके तुरंत बाद वो भी गलत शॉट खेलकर विकेट गवां बैठे। उनके अलावा सन्नी राणा शून्य, मधवाल ए 20 रन पर पवेलियन लौटे। प्रदीप चमोली ने नाबाद 25 रनों का योगदान दिया। पूरी टीम 52.1 ओवर में 195 रन बना सकी। इस तरह उत्तराखंड ने ओडिशा के सामने 62 रनों का मामूली लक्ष्य रखा। जवाब में ओडिशा ने 21.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के लक्ष्य हासिल किया।
देबाशीष समन्ते 7 रन पर रिटायर्ड हर्ट हुए। शांतनु मिश्रा 29 व गोविंदा पोद्दार 26 रन बनाए। बता दें, चार दिवसीय मैच में सबसे पहले उत्तराखंड बल्लेबाजी करने उतरी। पहली पारी में उत्तराखंड ने 117 रन बनाए। जवाब में ओडिशा ने 253 रन बनाए। उत्तराखंड ने दूसरी पारी में भी 195 रनों का छोटा स्कोर बनाया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us