बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

आग का कहर: अल्मोड़ा की गौशाला में जिंदा जले दो मवेशी, चकराता में दो मंजिला भवन हुआ राख

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून/ अल्मोड़ा Published by: अलका त्यागी Updated Wed, 27 May 2020 07:26 PM IST
विज्ञापन
Uttarakhand: Fire Broke Out in Gaushala in Almora and House in chakrata, two animals Died
- फोटो : सांकेतिक तस्वीर

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
उत्तराखंड में गर्मी बढ़ने के साथ ही आग ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। आज अल्मोड़ा के द्वाराहाट में एक गौशाला में आग लगने से दो मवेशी जिंदा जल गए। वहीं, चकराता में एक दो मंजिला मकान भी आग में जलकर स्वाहा हो गया।
विज्ञापन


द्वाराहाट विकास खंड के गनोली ग्रामसभा नार्गाजुन में बुधवार के दोपहर अचानक गौशाला में आग लग गई। इस दौरान आग से दो भैंस जिंदा जल गईं। गनीमत रही कि गौशाला घरों से दूर थी, वरना आग घर तक भी फैल सकती थी। ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।


ग्रामीणों ने बताया कि गनोली गांव में अचानक लोगों ने गौशाला से धुआं निकलता देखा। पता चला कि गंव से 300 मीटर दूरी ललित राम एवं डुगंर राम की गौशाला में आग धधकी हुई थी। लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक भैंसे जल चुकी थीं।

विधायक महेश नेगी एवं ग्रामीणों ने तत्काल पशु विभाग एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों को फोन किया। राजस्व विभाग के उपनिरीक्षक शेखर चन्द्र टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं पोस्टमार्टम के लिए भी डॉक्टर को सूचित कर दिया गया। आग के कारणों का पता नहीं चल सका है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

मझगांव में दो मंजिला मकान में लगी आग, सामान राख

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us