विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

नौकरी न कर शुरू की खुद की कंपनी, 26 साल की उम्र में बन गए बड़े उद्योगपति

गाजियाबाद के तुषार अग्रवाल, ये वो नाम है जिसने मात्र 26 साल की उम्र में उद्यम के क्षेत्र में अपना लोहा मनवा लिया है। आज तुषार दो इंडस्ट्री के मालिक है...

3 अक्टूबर 2019

विज्ञापन
विज्ञापन

दिल्ली-एनसीआर

शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019

प्रदूषण पर सियासत: गोयल का केजरीवाल पर हमला, बोले- खुद का ठीकरा दूसरों पर फोड़ रहे

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर भाजपा ने दिल्ली सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। भाजपा का कहना है कि दिल्ली में लगातार प्रदूषण बढ़ रहा है और सरकार पर्यावरण विशेषज्ञों की रिपोर्ट को लगातार झूठा साबित करने में लगी है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल अपनी विफलता का ठीकरा दूसरे राज्यों पर पराली के धुएं के रूप में फोड़ रहे हैं। जबकि विशेषज्ञों की रिपोर्ट बताती है कि पराली से केवल 1 से 10 प्रतिशत तक ही प्रदूषण हो सकता है। इससे साफ है कि 90 प्रतिशत प्रदूषण स्थानीय कारणों की वजह से हो रहा है। 

भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने बृहस्पतिवार को प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली सरकार ने राजधानी के लोगों को स्लम की जिंदगी जीने पर मजबूर कर दिया है। वायु गुणवत्ता का स्तर लगातार गिर रहा है।, एयर क्वालिटी इंडेक्स 312 के खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है।  

विश्व के 1600 शहरों में दिल्ली सबसे प्रदूषित शहर बन गया है। इसके लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। प्रदूषण रोकने में विफल होने पर केजरीवाल पर मामला दर्ज होना चाहिए। क्योंकि दिल्ली की एक करोड़ जनता के जीवन को खतरे में डाल दिए है। उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई औचित्य नहीं है। 

गोयल ने कहा कि भाजपा प्रदूषण को चुनावी मुद्दा बनाएगी। सरकार ने प्रदूषण को कम करने के लिए एक भी उपाय नहीं किया। सम-विषम योजना को गोयल ने जनता को परेशान करने वाला बताया। इस मौके पर भाजपा मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा ने कहा कि झूठा प्रचार-प्रसार कर मुख्यमंत्री दिल्ली के लोगों के गुमराह कर रहे है। 
... और पढ़ें

शेर के बाड़े में कूदने से पहले रेहान ने कहा था, मुझे मत बचाना, मैं मरने आया हूं

चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में घुसे रेहान को पता चला कि सुरक्षाकर्मी उसे बचाने आ रहे है तो उसने कहा कि मुझे मत बचाना मैं मरने आया हूं। बचाव दल ने उसे बाड़े से बाहर निकलने के लिए सीढ़ी भी दी, लेकिन वह किसी बात को मानने के लिए तैयार नहीं था। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने शेर का ध्यान भटकाकर बाड़े के दूसरे हिस्से में किया और फिर जाकर उसकी जान बचाई जा सकी।

क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) के ही एक सदस्य ने बताया कि शेर को बेहोश करने के बाद जब टीम रेहान को बाहर निकालने का प्रयास कर रही थी तो वह भागकर झाड़ी और पेड़ों के पीछे छिपने की कोशिश कर रहा था। बाड़े से बाहर निकालने के लिए कर्मचारियों ने उसकी ओर रस्सी भी फेंकी, लेकिन उसने रस्सी को पकड़ने की जरूरत ही नहीं समझी। यह देख कर्मचारी भी चकरा गए। 

इसी बीच कुछ कर्मचारी बाड़े में कूदे और रेहान को पकड़ने लगे तो वह उनसे बचने के लिए पेड़ों के पीछे जाकर छिपने लगा। दर्शक विकास यादव ने बताया कि रेहान की हरकतों से ही उसके मानसिक स्तर का पता चल रहा था। वह जब बाड़े में कूद रहा था तो गार्ड शत्रुघ्न ने उसे रोका भी था, लेकिन वह नहीं माना।

यूं घुसा बाड़े में
पुलिस के अनुसार बाड़े की एक तरफ लोहे की ग्रिल थी वहीं, दूसरी साइड में बांस की लकड़ी का बाड़ा बनाया हुआ था। रेहान बांस की लकड़ी के बाड़े पर चढ़ गया था और फिर अंदर की ओर कूद गया। पुलिस और चिड़ियाघर प्रबंधन को बाड़े के बाहर लकड़ी की बल्ली टूटी मिली है। बताया जा रहा है कि बल्ली के टूटे होने का कारण पता लगाया जा रहा है कि आखिर इसे रेहान ने तोड़ या फिर बल्ली कमजोर थी, जो उसके भार से टूट गई।

5 साल पहले बाघ विजय ने युवक को मार डाला था
चिड़ियाघर में घुसकर शेर के बाड़े में कूद जाने की घटना ने चिड़ियाघर प्रबंधन पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। सुरक्षा से जुड़ी इस तरह की लापरवाही पर फिलहाल प्रबंधन खामोश हैं। 

इससे पहले भी दिल्ली चिड़ियाघर में ऐसी घटना देखने को मिल चुकी है। शेर के बाड़े में रेहान के कूदने और वहां से बच निकलने की घटना के बाद हर किसी के जेहन में पांच साल पहले घटी घटना ताजा हो गई। सितंबर 2014 में विजय नामक सफेद बाघ एक युवक को गर्दन से खींचते हुए अपने बाड़े में ले गया था और फिर उसको मार दिया था। उस वक्त भी युवक को बचाने के लिए दर्शक चीखते रह गए। 

उन्हीं में से कुछ ने फोन पर वीडियो बनाई थी जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हुई थी। वीडियो में युवक हाथ जोड़ता हुआ बाघ के सामने बैठा था। उस घटना में युवक की जान चली गई थी। बाद में पुलिस ने उसकी पहचान मकसूद के रूप में सार्वजनिक की थी। मकसूद चिडिय़ाघर घूमने आया था और बाघ को पत्थर मार रहा था।

फतेह सिंह को कर दिया घायल
कुछ ही समय पहले चिड़ियाघर कर्मचारी फतेह सिंह भी बंगाल टाइगर के हमले के शिकार हुए थे। हालांकि टाइगर के बीमार होने के कारण उनका बचाव हो गया। वह बंगाल टाइगर के बाड़े में पानी रख रहे थे। इसी बीच उसने हमला कर दिया। इस घटना में फतेह सिंह का एक हाथ लहुलूहान हो गया था।
... और पढ़ें

18वें हॉस्पिटेलिटी इनसेंबल कार्यक्रम में 90 मिनट के अंदर लजीज केक तैयार, अमर उजाला मीडिया पार्टनर

कालकाजी स्थित चांदीवाला एस्टेट में चल रहे तीन दिवसीय कार्यक्रम में बृहस्पतिवार को किसी ने हैदराबादी बिरयानी तो कई ने लजीज केक को महज 90 मिनट के भीतर तैयार किया। बनारसी दास चांदीवाला इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी के इस 18वें हॉस्पिटेलिटी इनसेंबल कार्यक्रम के दूसरे दिन कई प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में अमर उजाला मीडिया पार्टनर है। यहां देशभर से होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट के छात्रों की टीम सहभागिता कर रही है। 

इस बीच छात्रों के हुनर की झलक उस वक्त देखने को मिली जब ताज एसोसिएटेड की ओर से क्विज प्रतियोगिता में अपना प्रदर्शन दिखाया। हॉस्पिटेलिटी, सामान्य ज्ञान और आईक्यू लेवल की इस प्रतियोगिता में हर इंस्टीट्यूट से एक-एक टीम शामिल हुई थी। इसके अलावा फूड सर्विस इंडिया के नाम से बिरयानी प्रतियोगिता हुई। इसमें छात्रों ने हैदराबादी, अवधी, कोलकाता, मुगलई बिरयानी तैयार की। इसमें वेज और नॉनवेज दोनों ही तरह की बिरयानी शामिल थी। 

वहीं शाम को आयोजित केक प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों को 90 मिनट का वक्त दिया गया। इस बीच कई छात्र छात्राओं ने लजीज केक को तैयार किया। इस दौरान छात्रों की प्रतिभा को नामचीन शेफ जज कर रहे थे। 

आयोजकों के अनुसार कार्यक्रम के अंतिम दिन नई दिल्ली स्थित होटल ली मैरीडियन के फूड एंड बेवरेज विभाग के वाइस प्रेजीडेंट शेफ दविंदर छात्रों व फैकल्टी को पुरस्कृत करेंगे। बताया जा रहा है कि इस बार दो नए कैश अवार्ड भी जोड़े गए हैं। कार्यक्रम के अंतिम दिन शुक्रवार को मैनेज द डैमेज प्रतियोगिता, चांदीवाला वालनट चैंलेज, फ्लोरल डेकोरेशन और फ्रूट-वेजिटेबल कर्विंग का आयोजन होगा।

 इसके बाद शाम 5 बजे पुरस्कार वितरण किया जाएगा। बीते बुधवार से शुरू हुए इस कार्यक्रम के पहले दिन छात्रों को होटल इंडस्ट्री के भविष्य को लेकर विशेषज्ञों द्वारा जानकारियां साझा की गईं। साथ ही संस्थान की विभिन्न गतिविधियों के बारे में भी अवगत कराया गया था। 
... और पढ़ें

करवाचौथ पर गिफ्ट लेने गया पति, पत्नी करती रह गई इंतजार, घर आई मौत की खबर

करवा चौथ के दिन पति की हुई मौत करवा चौथ के दिन पति की हुई मौत

तीन रात एलिवेटेड रोड से नहीं जा सकेंगे दिल्ली, 18 से 20 अक्तूबर तक रहेगा डायवर्जन

एनएच-9 पर यूपी गेट के पास हिंडन कैनाल के ऊपर बन रहे पुल पर गार्डर रखने का काम शुक्रवार रात से किया जाएगा। 18 से 20 अक्तूबर तक रात में नौ से सुबह छह बजे तक राजनगर एक्सटेंशन से एलिवेटेड रोड होते हुए दिल्ली जाने वाले रास्ते को बंद किया जाएगा। डायवर्जन के लिए एनएचएआई ने यातायात पुलिस को पत्र लिखा है, जबकि दिल्ली से गाजियाबाद वाहन यथावत चलते रहेंगे।

एनएच-9 को 14 लेन बनाने का काम तेजी से किया जा रहा है। शुक्रवार को इसी कड़ी में यूपी गेट के पास हिंडन कैनाल पर पुल पर गार्डर रखने का काम किया जाएगा। 18 से 20 अक्तूबर दिन रविवार तक काम चलेगा। यह काम रात में नौ से सुबह छह बजे तक किया जाएगा। इसके लिए यातायात को पूरी तरह से रोका जाएगा।

ट्रैफिक इंस्पेक्टर परमहंस तिवारी ने बताया कि एलिवेटेड रोड पर राजनगर एक्सटेंशन से दिल्ली जाने वाले वाहनों को रोका जाएगा। एलिवेटेड रोड से वाहन दिल्ली की ओर नहीं जा सकेंगे। रात के समय में यह डायवर्जन किया गया है। रात में रोड पर वाहनों का दबाव कम रहता है। इस दौरान यातायात पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई जाएगी। दिल्ली जाने वाले वाहन चालक लिंक रोड और एनएच-नौ से होते हुए दिल्ली की ओर जा सकेंगे।

मशीनरी रखने के काम आती है एलिवेटेड रोड

यूपी गेट के पास 4 लेन के पुल को 14 लेन का बनाने के चलते अगस्त में भी करीब एक सप्ताह एलिवेटेड रोड को रात में बंद किया गया था। इस दौरान लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी थी। इस बारे में एनएचएआई के डीजीएम मुदित गर्ग का कहना है कि पुल पर गार्डर डालने के लिए क्रेन खड़ी करनी पडती है। इसके लिए काफी जगह की जरूरत होती है। यूपी गेट के पास मशीनरी रखने के लिए ही एलिवेटेड रोड के अलावा और कोई जगह नहीं है। लिहाजा एलिवेटेड रोड को बंद रखना पड़ता है।

नवंबर में चालू होगी पुल की चार लेन

एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर आरपी सिंह ने बताया कि यूपी गेट के पास बन रहे पुल की चार लेन नवंबर में चालू कर दी जाएगी। बाकी की 10 लेन बाद में शुरू होगी। उन्होंने बताया कि जिस तरह छिजारसी कट के पास हिंडन नदी पर बन रहे पुल की चार लेन 30 सितंबर से शुरू की गई है, इसी तरह यूपी गेट पर भी होगी। मेरठ एक्सप्रेस के 6 लेन के हिस्से में चार लेन चालू की जाएगी। अभी यातायात पुलिस से शटडाउन लेकर गार्डर डालने का काम किया जाएगा। इसके बाद स्लैब डाला जाएगा।

साइकिल ट्रैक का निर्माण शुरू

प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने बताया कि सीआईएसएफ के पास एक किमी लंबा साइकिल ट्रैक बनाया जा रहा है। ढाई मीटर चौड़ाई के इस साइकिल ट्रैक पर टाइल्स लगाने का काम चल रहा है। नवंबर के अंत तक मॉडल साइकिल ट्रैक तैयार कर लिया जाएगा। इसी तरह से यूपी गेट से डासना के बीच कई हिस्सों में साइकिल ट्रैक बनाया जाएगा। सीआईएसएफ के पास ही वाहनों की पार्किंग बनाने की योजना बनाई जा रही है।
... और पढ़ें

ऑड-इवन पर केजरीवाल ने किया साफ, किसे मिलेगी छूट, किस पर लागू होगा नियम

चांद देखती महिलाएं
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऑड-इवन स्कीम लागू होने से पहले उससे संबंधित सभी तरह की उलझनों को स्पष्ट किया। गुरुवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने इस बात की साफ जानकारी दी कि यह स्कीम किन परिस्थितियों में लागू होगी और किसमें नहीं।
 

उन्होंने यह भी बताया कि कल यानी शुक्रवार से राजधानी में ऑड-इवन लागू होने के बाद राजधानी में चलने वाली बाकी वीआईपी गाड़ियां इसके दायरे से बाहर रहेंगी, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री और दिल्ली सरकार की गाड़ियां इसके दायरे में आएंगी। सीएम ने कहा कि सभी को अनिवार्य रूप से इस नियम का पालन करना होगा। नियम का उल्लंघन करते हुए पकड़े जाने पर चार हजार रुपये तक का जुर्माना भरना पड़ेगा।

इन परिस्थितियों में मिलेगी छूट-

  • इमरजेंसी वाहन रहेंगे दायरे से बाहर
  • महिलाओं को मिलेगी छूट
  • स्कूली बच्चों को लेकर जाने वाली गाड़ियों को छूट
  • मरीजों को लेकर जाने वाली गाड़ियों को छूट
  • वीआईपी वाहन होंगे दायरे से बाहर
  • दोपहिया वाहन होंगे दायरे से बाहर
 

ये वाहन आएंगे नियम के दायरे में-

  • दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री की गाड़ियों पर लागू होगी स्कीम
  • दूसरे राज्यों की गाड़ियां भी आएंगी नियम के दायरे में
  • सीएनजी गाड़ियां भी आएंगी दायरे में 
... और पढ़ें

देशभर में करवाचौथ की धूम, इन भाजपा नेताओं की पत्नियां भी मना रहीं पर्व

देशभर के कई राज्यों में गुरुवार को करवाचौथ मनाई जा रही है। उत्सव की धूम आम से लेकर खास लोगों और परिवारों में है। इसी क्रम में दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की पत्नी मृदुला प्रधान और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी मल्लिका नड्डा भी करवाचौथ मना रही हैं। 
 


त्योहारों की शृंखला के बीच और करवाचौथ के अवसर पर बाजारों में भी भारी भीड़ देखने को मिल रही है। बीते कई दिनों से बाजारों में खरीदारी के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंच रही हैं।

पारंपरिक रूप से हिंदू समाज में तो करवाचौथ का पर्व मनाया ही जाता है देश के कई हिस्से ऐसे भी हैं जहां किन्हीं कारणों से ऐसा नहीं होता लेकिन वहां स्त्रियां पति की लंबी उम्र की कामना के लिए अन्य परंपराएं व रस्में निभाती हैं।

यही नहीं कुछ जगह तो मुस्लिम महिलाएं अपने शौहर की लंबी आयु के लिए रोजा रखती हैं और चांद का दीदार करके नमाज पढ़ती हैं।
... और पढ़ें

दिल्ली: महिला सफाई कर्मचारी लगा रही थी इंजेक्शन, वायरल वीडियो ने मचाया हड़कंप

दिल्ली सरकार के हरी नगर स्थित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल (डीडीयू) की एक वायरल वीडियो ने स्वास्थ्य विभाग तक को हड़कंप में ला दिया है। इस वीडियो में एक महिला सफाई कर्मचारी मरीज को इंजेक्शन लगा रही है और तीमारदार से वीडियो नहीं बनाने के लिए कह रही है।

वीडियो के आधार पर अस्पताल प्रबंधन ने जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में वीडियो हड्डी रोग विभाग के वार्ड में बने होने की जानकारी मिली है, लेकिन ये वीडियो कब बनी, इसे लेकर प्रबंधन जांच में जुटा है। अस्पताल के अधिकारियों का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर डीडीयू अस्पताल की एक वीडियो वायरल हुई। अस्पताल में भर्ती एक मरीज के तिमारदार ने ही इस वीडियो को बनाया था। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके मेहता ने बताया कि बीते बुधवार रात उन्हें भी वॉट्सएप पर ये वीडियो मिला था।

इस वीडियो में एक महिला सफाई कर्मचारी मरीज को इंजेक्शन लगा रही थी। उसके हाथ में इंजेक्शन था, लेकिन तिमारदार के रोकने पर उसने इंजेक्शन नहीं लगाया। सरकारी अस्पताल से जुड़ी इस वीडियो को देख हर कोई आश्चर्य में पड़ गया।

गुरुवार को सुबह डॉ. मेहता ने सिस्टर इंचार्ज से पूछताछ के बाद मामले में जांच के आदेश दिए। त्वरित कार्रवाई करते हुए इसके लिए दोषी नर्स को सस्पेंड किया जाएगा। हालांकि उनका कहना है कि मरीज की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई लेकिन मामले की जानकारी मिलते उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी।

डॉ. मेहता के अनुसार ये वीडियो हड्डीरोग विभाग के ऑर्थो वार्ड नंबर 4 का है लेकिन कब का इसकी जांच की जा रही है। इस लापरवाही में जिसकी गलती है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि वीडियो बनाने वाले तिमारदार की पहचान को फिलहाल सार्वजनिक नहीं किया है।  
... और पढ़ें

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 100 करोड़ की हेरोइन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

मादक पदार्थों के तस्करों को पकड़ने में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 100 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बाराबंकी (यूपी) निवासी मोहम्मद हाशिम, मोहम्मद शब्बीर और नरेश कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 25 किलोग्राम हेरोइन और कार बरामद की है। आरोपियों ने कार में विशेष जगह बनाई हुई थी। यह लोग म्यांमार से मणिपुर होते हुए असम पहुंची हेरोइन को वहां से लाकर दिल्ली-एनसीआर के अलावा लखनऊ, बाराबंकी व यूपी के दूसरे हिस्सों में सप्लाई करते थे।

स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त पीएस कुशवाहा ने बताया कि सेल की टीम मादक पदार्थों का धंधा करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। यही वजह है कि पुलिस टीम इस साल तस्करी के 10 बड़े मामलों में 600 किलो से अधिक हेरोइन बरामद कर चुकी है।

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि हेरोइन म्यांमार से मणिपुर और असम होते हुए देश के बाकी हिस्सा में सप्लाई होती है। पकड़े गए आरोपियों के बारे में पुलिस टीम ने दो माह तक जानकारी जुटाई। इसके बाद 13 अक्तूबर को एसीपी अत्तर सिंह, इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम को सूचना मिली कि मो. हाशिम, मो. शब्बीर और नरेश कुमार असम से हेरोइन लेकर दिल्ली आ रहे हैं।

हेरोइन इन लोगों ने लाजपत नगर में किसी को देनी है। सूचना के बाद पुलिस ने बारापूला फ्लाईओवर लूप, लाजपत नगर के पास छानबीन शुरू कर दी। इस बीच आरोपी कार से वहां पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। इनके पास से पांच-पांच किलोग्राम हेरोइन बरामद की। चालक के बराबर वाली सीट के नीचे पैर रखने वाले स्थान पर बनाई विशेष जगह से भी हेरोइन बरामद की।
... और पढ़ें

गमलों की लक्ष्मण रेखा: अवैध पार्किंग पर रोक के लिए बनी नई योजना, लेकिन इसकी भी उड़ी धज्जियां

कनॉट प्लेस में बस से गिरकर एक की मौत, जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

दिल्ली के बाराखंभा थाना इलाके में बुधवार रात बस से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही ये पता लगेगा कि व्यक्ति की मौत गिरने से या बस की चपेट में आने से हुई है।

मेडिकल जांच में व्यक्ति द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस को बृहस्पतिवार देर शाम बस के बारे में भी पता नहीं लगा था। बाराखंभा थाना पुलिस ने व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम कराकर बृहस्पतिवार दोपहर को परिजनों को सौंप दिया था।

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित रामबीर सिंह (46) अंबेडकर नगर इलाके में परिवार के साथ रहते थे और पालिका बाजार में एक दुकान में सेल्समैन का काम करते थे।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree