प्रमोशन के लिए तैयार 'रोबोट 2.0', तैयार हुआ 100 फीच ऊंचा हॉट एयर बैलून

amarujala.com- Presented by: कुशमिता राणा Updated Wed, 28 Jun 2017 02:42 PM IST
विज्ञापन
100 feet hot air ballon launched to promote rajnikant and akshay kumar upcoming 2.0

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
रजनीकांत ने अपनी आने वाली फिल्म '2.0' के जबरदस्त प्रमोशन की शुरूआत कर दी है। रजनीकांत का कुछ हटके प्रमोशन करना तो जगजाहिर है। इस बार उन्होंने ने शुरूआत कि है हॉट एयर बैलून से। दरअसल फिल्म 100 फीट लंबे एयर बैलून पर रजनीकांत और अक्षय कुमार के 2.0 पिक्चर को प्रिंट किया होगा। जाहिर है प्रमोशन का इससे नायाब तरीका और कोई नहीं हो सकता। इससे पहले रजनीकांत अपनी फिल्म 'कबाली' के प्रमोशन के लिए प्लेन पर कबाली प्रिंट करवा चुके हैं। 
विज्ञापन

बताया जा रहा है कि फिल्म का प्रमोशन वर्ल्ड टूर के दौरान किया जाएगा। जिसमें सबसे पहला नंबर है लॉस एंजेलिस का। फिल्म के प्रमोशन की शुरूआत लॉस एंजेलिस की जाएगी। 
इसके लिए लॉस एंजेलिस की पहाड़ियों पर लिखे 'हॉलीवुड' के पास से एक हॉट एयर बैलून उड़ाया जाएगा जिस पर सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी सी फोटो बनी होगी। फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी नजर आने वाले हैं।  
जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी खत्म होने वाली है लेकिन फिल्म अगले साल रिलीज होगी। पहले बताया जा रहा था कि फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी लेकिन बाद में इसकी रिलीज को अगले साल तक के लिए टाल दिया गया था। ऐसे में रजनीकांत इस फिल्म का अनोखा प्रमोशन कर फैंस में फिल्म का क्रेज और बढ़ा रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us