इस शुक्रवार इंडस्ट्री को मिलेंगे 3 नए चेहरे

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Thu, 25 Jul 2013 12:50 PM IST
विज्ञापन
3 new faces debut this friday in bollywood

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
26 जुलाई को हिंदी की पांच फिल्में रिलीज हो रही है। इसी शुक्रवार को तीन नए चेहरे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इन नए चेहरों में एक अभिनेता और दो अभिनेत्रियां हैं।
विज्ञापन

फिल्म 'लव यू सोणियो' से दो चेहरे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इन दोनों चेहरों की अपनी अलग-अलग पहचान है। हिंदी और साउथ फिल्मों की पूर्व अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी फिल्मों में इंट्री कर रहे हैं। यह तनुज की पहली फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन जॉय रंजन ने किया है।
डेब्यू करने वालों में दूसरा नाम है मिस इंडिया इंटरनेशनल 2010 की विजेता नेहा हिंगे का। नेहा भी अपनी फिल्मी पारी 'लव यू सोणियो' फिल्म से ही शुरू कर रही हैं। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर नेहा मध्य प्रदेश की हैं। नेहा को सौंदर्य प्रतियोगिता में देख कर निर्देशक मधुर भंडारकर इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने राजन से उनकी सिफारिश कर दी।
तीसरा नाम एक नयी अभिनेत्री अम्यारा दस्तूर का है। सुंदर और शालीन चेहरे वाली यह लड़की पहले कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी है। अम्यारा 'इशक' फिल्म से अपनी बॉलीवुड की पारी शुरू करने जा रही हैं।

मनीष तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अम्यारा के अपोजिट प्रतीक बब्बर हैं। सेक्शपियर के नाटक "रोमियो और जूलियट" से प्रेरित इस फिल्म का बैकग्राउंड बनारस का है।

अब देखना यह है कि इंडस्ट्री को मिल रहे इन तीन नए चेहरों में सबसे लंबी रेस कौन लगा पाता है। इन तीनों को ही अपनी पहली फिल्म में मुख्य भूमिका मिली है।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us