अजय देवगन के फैंस को मिला खास तोहफा, भारत के बाद अब चीन में भी 'रेड' दस्तक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 13 Dec 2018 11:32 AM IST
विज्ञापन
Raid
Raid - फोटो : file photo

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
बॉलीवुड के 'सिंघम' यानि अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी है। इस साल उनकी फिल्म 'रेड' ने बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज होते ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं। कम लागत से बनी इन फिल्म ने अच्छी-खासी कमाई भी की। इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आए अजय देवगन को दर्शकों ने बड़े परदे पर पसंद भी किया।
विज्ञापन

फिल्म 'रेड' को मिले दर्शकों के अच्छे रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने अब इस फिल्म को चीन में भी रिलीज करने का फैसला किया गया है। खबरों की मानें तो 'रेड' के मेकर्स इन दिनों चीन सरकार से फिल्म को रिलीज करने की बात करे रहे हैं। इसी के साथ ही अजय देवगन की ये पहली ऐसी फिल्म होगी जो चीन में रिलीज होगी। 
बता दें कि बीते महीने फिल्म 'रेड' को चाइनीस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। यहां फिल्म को काफी सराहा गया। इस फिल्म को देखने के बाद अभिनेता अजय देवगन को सर्वश्रेष्ठ विदेशी कलाकार के पुरस्कार से नवाजा गया। चाइनीस फिल्म फेस्टिवल के बाद ही फिल्म 'रेड' को चीन के सभी सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया गया है। खबरों की मानें इस फिल्म को साल 2019  बीच में रिलीज किया जा सकता है।
आपको बता दें कि फिल्म 'रेड' इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया था। फिल्म 'रेड' का कुल लागत बजट 30 करोड़ रुपए था। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 144 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us