शुरू हुई अजय देवगन की अगली फिल्म, अब फुटबॉल के 'मैदान' में दिखाएंगे अपना जलवा

मुंबई टीम, अमर उजाला Updated Mon, 19 Aug 2019 07:18 PM IST
विज्ञापन
मैदान
मैदान - फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अजय देवगन साल की शुरूआत में ही टोटल धमाल और दे दे प्यार दे जैसी दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। इनके अलावा अजय देगन अपनी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर पर काम खत्म कर चुके हैं। हाल ही में वे फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इन्डिया की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी अगली फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया और साथ लिखा मैदान किक्स ऑफ टुडे। यानी फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 
विज्ञापन

फिल्म मैदान का खुलासा काफी पहले ही हो चुका है। बता दें की यह फिल्म एक बायोपिक है। यह बायोपिक पूर्व फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की ज़िंदगी पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन 'बधाई हो' के निर्देशक अमित शर्मा और निर्माण बोनी कपूर करने वाले हैं। यह फिल्म अजय देवगन की पहली स्पोर्ट्स फ़िल्म होगी। मैदान एक पीरियड फ़िल्म है, जिसमें 1952 से लेकर 1962 तक के दौर को दिखाया जाएगा। फुटबॉल प्रेमियों के लिए यह वक्त गोल्डन एरा के नाम से भी जाना जाता है। रहीम के कार्यकाल के दौरान, भारतीय फुटबॉल टीम को बहुत सफलता मिली। 1951 और 1962 में एशियाई खेल जीतने के अलावा, भारत 1956 के मेलबर्न ओलंपिक के सेमीफाइनल में भी पहुंचा, जिसे आज भी फुटबॉल में भारत की सबसे बड़ी उपलब्धि माना जाता है।
इस फिल्म में अजय देवगन इन्हीं कोच की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। अजय के साथ फिल्म में दक्षिणी फ़िल्मों की जानी-मानी अदाकारा कीर्ति सुरेश भी हैं। कीर्ति सुरेश ने इसी साल अपनी फिल्म महंती के लिए राष्ट्रीय सर्वश्रेष्ट अभिनेता का खिताब अपने नाम किया है।  
 

 
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us