अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का पहला टीजर पोस्टर रिलीज, फुटबॉल खेलते दिखे खिलाड़ी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 28 Jan 2020 12:24 PM IST
विज्ञापन
Maidaan film first teaser poster
Maidaan film first teaser poster - फोटो : twitter

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
अजय देवगन (Ajay Devgn) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मैदान' (Maidaan) का पहला टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में किसी का चेहरा तो नहीं दिख रहा है कि लेकिन सभी लोग मैदान में फुटबॉल के साथ नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ियों के पैर और फुलबॉल कीचड़ में लथपथ हैं। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर अजय देवगन के अलावा जी स्टूडियोज ने भी रिलीज किया है।
ये फिल्म जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है जिसे बोनी कपूर प्रोड्यूज कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी हैं। मैदान फिल्म का निर्देशन अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने किया है। खास बात है कि रवीन्द्र ने फिल्म की कहानी भी लिखी है। जिसमें उनका साथ रितेश शाह और Saiwyn Quadras ने दिया। 

'मैदान' फिल्म 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी। प्रियामणि ने अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमली मैन' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म मैदान में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में फुटबाल के सुनहरे दौर को दिखाया जाएगा।

इस साल रिलीज होने वाली अजय देवगन की यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले अजय की 10 जनवरी को 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म रिजीज हुई। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला। इस फिल्म ने अभी तक 228.95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब फिल्म के 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने का इंतजार है। इस फिल्म में अजय के साथ काजोल भी लंबे वक्त बाद स्क्रीन साझा करते हुए नजर आईं। इन दोनों के अलावा इसमें सैफ अली खान भी हैं।

अजय ने इसमें तानाजी का किरदार निभाया है जबकि काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में हैं। सैफ अली खान निगेटिव किरादर में हैं उनके किरदार का नाम उदयभान  है। फिल्म का कुल बजट 125 करोड़ है। इसका निर्देशन ओम राउत ने किया है। वहीं अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर लगाया आरोप, बोलीं- 'जबरन दिखाते थे एडल्ट वीडियो'

 
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us