फिल्म '83 में बोमन ईरानी निभाएंगे ये किरदार, सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो

मुंबई टीम, अमर उजाला Updated Tue, 27 Aug 2019 01:50 PM IST
विज्ञापन
रणवीर सिंह, बोमन ईरानी और कबीर खान
रणवीर सिंह, बोमन ईरानी और कबीर खान - फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
कबीर खान ने ग्लासगो में 5 जून को '83 की शूटिंग शुरू की  थी। अब तक पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, अम्मी विर्क, चिराग पाटिल, जिवा और हार्डी संधू के साथ अभिनेता बोमन ईरानी भी फिल्म के कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हो चुके हैं।
विज्ञापन

फिल्म में महान पूर्व ओपेनिंग बल्लेबाज और विकेट कीपर, फारुख इंजीनियर का किरदार निभा रहे अभिनेता ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए साझा किया,"वह 1983 के विश्व कप के दौरान एकमात्र भारतीय कमेंटेटर थे। सह-कमेंटेटर ब्रायन जॉन्सटन के साथ उनकी कहानी मुख्य कथा के समानांतर चलती है।" भारत और वेस्टइंडीज के बीच ऐतिहासिक विश्व कप फाइनल के दौरान, जॉनसन ने इंजीनियर से मजाक में पूछा था कि अगर भारत जीतता है, तो क्या उस समय की प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी भारत में एक पब्लिक हॉलीडे घोषित करेंगी, जिस पर उनके भारतीय समकक्ष ने कहा,"वह इस शो की एक शौकीन श्रोता हैं, और यह सुनने के बाद ही वह पब्लिक हॉलीडे घोषित कर देंगी।" और वास्तव में, इंजीनियर की भविष्यवाणी सही साबित हो गयी।
बोमन ईरानी रविवार के दिन लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर टीम में शामिल हो गए है। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,"मैं यहां कुछ दिनों के लिए शूटिंग करूंगा और फिर मुंबई में टीम में शामिल हो जाऊंगा। इस महान किरदार को निभाना एक बेहद सम्मान की बात है।" जब बोमन से पूछा गया कि क्या वे प्रिपरेशन के हिस्से के रूप में इंजीनियर से मिल चुके है तो उन्होंने बताया,"मैं इस साल विश्व कप के दौरान मैनचेस्टर गया था और कुछ दिनों तक उसके साथ रहा। हमने भारत बनाम पाकिस्तान मैच भी एक साथ देखा। यह इतना असली था जैसे अपने जवानी के हीरो से मिलना। मैं उनके घर पर रुका और भूमिका के लिए उनको समझने की कोशिश करते हुए हमने हँसी-मज़ाक के साथ शानदार वक़्त बिताया। ”

पढ़ें: घंटी बजते ही गर्भवती ने खोला दरवाजा, सामने रणवीर सिंह को देखते ही ऐसे किया रिएक्ट
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us