ऋतिक रोशन माफी मांगे, तभी बनेगी बात: कंगना रनौत

amarujala.com- Presented by: श्रवण शुक्ला Updated Wed, 30 Aug 2017 04:55 PM IST
विज्ञापन
कंगना
कंगना
ख़बर सुनें
बॉलीवुड की क्वीन और अपनी साफगोई के लिए पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिर से बागी तेवर दिखाए हैं। अभी तक माना जा रहा था कि उनके और ऋतिक रोशन के बीच हुआ झगड़ा अब शांत हो गया है और अब इसपर कोई गॉसिप नहीं बनेगी। पर कंगना रनौत ने साफ कर दिया है कि झगड़ा अभी शांत नहीं हुआ। अभी तो ऋतिक रोशन को उनसे माफी भी मांगनी है।
विज्ञापन

जी हां, कंगना रनौत ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में साफ कहा है कि ऋतिक रोशन को उनके माफी मांगनी है। कंगना ने कहा कि ऋतिक रोशन की वजह से वो खूब परेशान हुईं। वो रात रात भर रोती थी। बुरी परिस्थितियों से गुजरी हैं। उनके लीक हुए ई-मेल को लोग आज भी गूगल पर ढूंढकर पढ़ते हैं और गॉसिप करते हैं। इन सबके लिए ऋतिक को माफी मांगनी चाहिए।
कंगना ने कहा, ''मुझे हर चीज लड़ाई करके ही मिली है"
बॉलीवुड के टॉप एक्टर और एक्ट्रेस में शुमार ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच कभी खासी नजदीकी हुआ करती थी। दोनों ‘काइट्स’ फिल्म से नजदीक आए और ‘क्रिश 3’ में भी साथ काम किया। इस बीच खबरें आईं कि दोनों ‘आशिकी 3’ में भी साथ काम करेंगे, पर कुछ ही समय में सबकुछ पलट गया। कंगना रनौत ने खुलेआम आरोप लगाया कि ऋतिक की वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया। दोनों के बीच कानूनी नोटिस तक भेजे गए और ई-मेल लीक होने के बाद दोनों की जिंदगी के किस्से टैब्लॉइड अखबारों की सुर्खियां बनीं रही।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us