'अग्निपथ' के बाद रितिक संग अब 'शुद्घि' बनाएंगे करन

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Thu, 07 Mar 2013 03:56 PM IST
विज्ञापन
karan Johar and hrithik roshan come together after agneepath

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
सन 2012 में आयी फिल्म 'अग्निपथ' की सफलता के बाद अब निर्माता करन जौहर, रितिक रोशन और करन मल्होत्रा एक बार फिर साथ आ रहे है। इस प्रोजेक्ट पर रितिक ने हामी भर दी है। यह तीनों मिलकर 'शुद्घि' नाम की फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रितिक रोशन लीड रोल में होंगे। नायिका के नाम पर फैसला होना अभी बाकी है।
विज्ञापन


फिल्म के बारे में निर्देशक करन मल्होत्रा का कहना है कि यह वैसी ही फिल्म होगी जैसी कि मैं बनाता हूं। इसमें भरपूर ड्रामा और एक्शन होगा। फिल्म का नाम 'शुद्धि' है और उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म 2014 में रिलीज होगी।
इस फिल्म को निर्देशित करने वाले करन मल्होत्रा ने बताया कि फिल्म का स्क्रीन प्ले लिखा जा चुका है और फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड और मुंबई में होगी। फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू हो सकती है। फिल्म में रितिक के अपोजिट किसे साइन किया गया है, इस बारे में अभी फाइनल नहीं हुआ है।

करन ने बताया कि मेरे जेहन में कई अभिनेत्रियों के नाम हैं लेकिन अभी मैनें किसी को फाइनल नहीं किया है। करन मल्होत्रा के निर्देशन में बनी 'अग्निपथ' सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म बाद से ही करन जौहर रितिक के साथ एक और फिल्म बनाने की बात कर रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us