'नौटंकी साला' में कुणाल कपूर हुए न्यूड

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Thu, 21 Mar 2013 01:23 PM IST
विज्ञापन
kunal kapoor nude in 'nautanki saala'

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
बॉलीवुड में अंग प्रदर्शन भले ही एक्ट्रेसेस के लिए सुरिक्षत रखा गया हो लेकिन लगता है कि अब एक्टर भी इसमें काफी रुचि लेने लगे हैं। अब 'देल्ही बेली' फेम एक्टर कुणाल रॉय कपूर को ही लीजिए।
विज्ञापन

कुणाल ने रोहन सिप्पी निर्देशित फिल्म ‘नौटंकी साला’ में ना सिर्फ अपने शरीर के निचले भाग की नुमाइश की है जिसकी इन दिनों चर्चा हो रही है बल्कि एक कदम आगे बढ़ाते हुए इस सीन को एक्टर रनबीर कपूर को डेडिकेट कर दिया है।
"मैं दर्शकों से यह बात पहले ही साफ कर देना चाहूंगा कि इस सीन में किसी तरह की कोई नग्नता नहीं है। दरअसल फिल्म के इस सीन के मुताबिक मुङो चोट आ जाती है और आयुष्मान मेरी मदद को आगे बढते हुए मुझे दवा लगाते हैं..." कुणाल इस बारे में सफाई देते हैं, "सच कहूं तो इसमें ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया है जिसे देखकर दर्शक सिनेमाघर से भागने पर मजबूर हो जाएं।"
उन्होंने कहा कि आम तौर पर नायिकाओं के अंगों को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर में आते हैं लेकिन कहीं ऐसा ना हो कि मेरे मामले में वह भाग जाएं। सो बेहतर है कि सीन की गरिमा बनी रहे।

कुणाल आगे कहते हैं कि सावंरिया के फेमस टॉवेल सीन से यह प्रभावित नहीं है। वे बोले, "काश मेरी बॉडी रनबीर कपूर जैसी होती... लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को मेरी बॉडी उतनी ही मनोरंजक लगे जितनी कि रनबीर की है। अगर मैं यह कहूं तो गलत नहीं होगा कि यह मज़ेदार दृश्य मेरी तरफ से रनबीर को समर्पित है। ...आखिरकार शुरुआत उन्होंने ही की है।"
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X