इंडियन आइडल को मिला नया होस्ट, मनीष पॉल करेंगे इस हफ्ते मेजबानी

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Updated Fri, 20 Dec 2019 10:03 PM IST
विज्ञापन
Manish Paul
Manish Paul - फोटो : Instagram

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 11 इस हफ्ते और खास होने वाला है। क्योंकि इस हफ्ते सीजन 10 के भी कुछ प्रतिभागी सीजन 11 के प्रतियोगिओं के साथ मंच साझा करेंगे। और इस शो को होस्ट करने का जिम्मा सबसे जोशीले मेजबान मनीष पॉल को सौंपा गया है।
विज्ञापन

सीजन 10 के प्रतिभागियों में सलमान अली, विभोर नितिन और कई अन्य प्रतिभागी इस हफ्ते मंच पर सीजन 11 के प्रतियोगियों के साथ धमाल मचाएंगे, वहीं मनीष पॉल अपनी चुलबुली बातों से दर्शकों को गुदगुदाएंगे, और शाम को मस्ती भरा और यादगार बनाएंगे।
शो को होस्ट करने के लिए उत्साहित मनीष कहते हैं, 'मैं इंडियन आइडल के मंच पर वापसी करने के लिए वाकई बहुत उत्साहित हूं। इस शो का पिछला सीजन हमेशा याद रखा जायेगा। मैं भी इसका मजा लेना चाहता हूं क्योंकि इस सीजन के प्रतियोगी वाकई दमदार हैं। और जब उन्हें पिछले सीजन के प्रतियोगियों से चुनौती मिलेगी तो उन्हें देखना वाकई रोमांचक होगा।'
यह पहली बार नहीं है जब मनीष पॉल इंडियन आइडल को होस्ट करने जा रहे हों। वह पिछले सीजन को भी होस्ट कर चुके हैं। और इसके अलावा भी वह झलक दिखला जा, नच बलिये, सा रे गा मा पा सिंगिंग सुपरस्टार आदि जैसे कई शोज की मेजबानी कर चुके हैं।

इस हफ्ते शो का थीम शादी स्पेशल होगा जिसमें शो की जज में से एक नेहा कक्कड़ भी 'चन्ना मेरेया' गाने पर अपनी प्रस्तुति देंगी। वे यह गाना अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के लिए गाएंगी। साथ ही शो में कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बचिआ के साथ मेहमान बनकर आएंगी।

इंडियन आइडल का यह सीजन भी काफी चर्चाओं में रहा है। शो के जज पैनल में हिमेश रेशमिया ने अनु कपूर की जगह ली। और मौके के मुताबिक कई होस्ट भी बदले गए हैं। इस बार जज पैनल में विशाल डडलनी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया हैं।

पढ़ें: 25 साल फिर नजर आएगा प्रभु देवा का 'मुकाबला' अवतार, इस बार वरुण और श्रद्धा निभाएंगे साथ
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us