विज्ञापन

मामंगम के पहले गाने में प्राची ने लहराया परचम, शूटिंग की यादें साझा करती हुईं भावुक

मुंबई ब्यूरो, अमर उजाला Updated Wed, 23 Oct 2019 01:27 PM IST
विज्ञापन
Mukkuthi
Mukkuthi - फोटो : social media
ख़बर सुनें

मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार ममूटी की बहुप्रतीक्षित फिल्म मामंगम का पहला गाना मुक्कुठी सामने आ चुका है। मलयालम सिनेमा के सुपर स्टार ममूटी ने ये गाना कोच्चि में एक शानदार कार्यक्रम में रिलीज किया। इस मौके पर फिल्म की मुख्य अभिनेत्री प्राची तहलन भी मौजूद रहीं। प्राची पर फिल्माए गए इस गाने को श्रेया घोषाल ने आवाज दी है तो वहीं बृंदा मास्टर ने इसे कोरियोग्राफ किया है।

विज्ञापन
फिल्म की मुख्य अभिनेत्री प्राची तहलन ने इस गाने से जुड़े अपने अऩुभव साझा करते हुए बताया कि मुक्कुठी के जरिए ही उन्हें अपने अंदर छिपी शास्त्रीय नर्तकी का पता चला। प्राची ने कहा, “मैंने 2018 में विशु देव सर के साथ एक ही गाना शूट किया। बाद में, हमने इसे बृंदा मास्टर के साथ शूट किया। दोनों के साथ काम करने का मेरा शानदार अनुभव रहा।  वे बेहद प्रतिभाशाली लोग हैं जो अपने पेशे से काफी ईमानदार हैं।”

इस गाने में प्राची अपना सर्वश्रेष्ठ देने और अपनी कड़ी मेहनत के जरिए डांस मास्टर्स को प्रभावित करने से काफी खुश हैं।  उन्होंने कहा, “डांसर ना होते हुए भी अपने अच्छे डांस से मास्टर का दिल जीतना काफी चुनौतीपूर्ण था। लेकिन मेरे लिए इससे अधिक खुशी किसी बात से नहीं होगी कि मेरे समर्पण और कला के प्रति ईमानदारी को पंसद किया गया।”  

मुक्कुठी ( नथुनी ) एक शानदार गीत है, जिसमें बहुत सारे रंग और दीए लैंप का इस्तेमाल हुआ है। इसका पूरा सेट असाधारण हैं और फिल्माए दृश्य बेहद ही आकर्षक हैं। प्राची बताती हैं, “इस गाने की शूटिंग कोच्चि में चार दिनों तक चली थी। इस दौरान मुझे बहुत सारे गहने और भारी-भरकम परिधान पहनना पड़ा था। इस दौरान मैं कई बार चोटिल हुईं यहां तक कि मेरे हाथों पर चकत्ते और कानों से खून तक बहने लगा था।”

विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

मैसकट रिलोडेड- देश की विविधता में एकता का जश्न
Invertis university

मैसकट रिलोडेड- देश की विविधता में एकता का जश्न

विवाह संबंधी दोषों को दूर करने के लिए शिवरात्रि पर मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक : 21-फरवरी-2020
Astrology Services

विवाह संबंधी दोषों को दूर करने के लिए शिवरात्रि पर मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक : 21-फरवरी-2020

विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us