विज्ञापन

प्रभास ने 'साहो' के लिए जीता अपने करियर का पहला हिंदी सिनेमा का अवॉर्ड

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Updated Mon, 17 Feb 2020 06:25 PM IST
विज्ञापन
प्रभास
प्रभास - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
साउथ सुपरस्टार प्रभास आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिल्म 'बाहुबली' से शोहरत बटोरने के बाद वह पिछले साल हिंदी सिनेमा जगत की अपनी पहली फिल्म 'साहो' में नजर आए। मिली जुली प्रतिक्रिया के बावजूद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। अब इसी फिल्म को लेकर प्रभास को अपना पहला हिंदी सिनेमा का पुरस्कार हासिल हुआ है। प्रभास ने 'बॉलीवुड बिजनेस अवार्ड्स' में 'साहो' के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पुरुष डेब्यू का खिताब अपने नाम किया है। गौरतलब है कि 27 जनवरी 2020 को इस फिल्म को जापान में रिलीज किया गया है।
विज्ञापन

प्रभास इन दिनों अपनी नई मेगाबजट फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े उनके अपोजिट नजर आ रही हैं। राधा कृष्ण कुमार निर्देशित इस लव स्टोरी की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। 1970 के समय के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में प्रभास एक ज्योतिषी की भूमिका में नजर आएंगे। बीते दिनों इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती की भी एंट्री हो चुकी है। प्रभास, पूजा और मिथुन के अलावा भाग्यश्री भी इस फिल्म में अहम किरदार अदा कर रही हैं।
प्रभास की इस बहप्रतीक्षित फिल्म का नाम 'ओ डियर' या 'राधे श्याम' रखा जा सकता है। प्रभास इस फिल्म को पूरे देश के दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं।  इस वजह से वह ऐसी स्टारकॉस्ट को फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं जो काफी रोचक प्रतीत हो और पूरे देश में इसका फायदा उठाया जा सके। गौरतलब है कि प्रभास पहले ही यह बात जाहिर कर चुके हैं कि वह फिल्म की संख्या पर नहीं बल्कि गुणवत्ता पर ध्यान दे रहे हैं। इस वजह से ही वह पूरे एहतियात के साथ फिल्म का चुनाव कर रहे हैं और एक समय में पूरा ध्यान सिर्फ एक ही फिल्म पर लगा रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us