जब इस एक्ट्रेस ने संजय दत्त की मां की पेटिंग खरीदने के लिए दे दिए 1 लाख रुपए

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 29 Jun 2018 04:02 PM IST
विज्ञापन
Sanju actress Diya Mirza pay 1 lakh rupees for Sanjay Dutt mother hargis Dutt painting

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में संजू का किरदार यानी संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, अनुष्का शर्मा, मनिषा कोइराला, विक्की कौशल और दीया मिर्जा मुख्य भूमिका में हैं। गौरतलब है कि फिल्म 'संजू' में दीया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का रोल निभा रही हैं। 
विज्ञापन

फिल्म की रिलीज के दिन दीया मिर्जा ने संजय दत्त और उनकी मां नरगिस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में दीया मिर्जा ने एक समारोह में बताया है कि उन्होंने संजय दत्त के लिए उनकी मां की फिल्म 'मदर इंडिया' की पेंटिंग 1 लाख 45 हजार रुपए की खरीदी थी। उन्होंने इस पूरे किस्से को बयां करते हुए बताया कि 'मदर इंडिया' की यह पेंटिंग IIFA अवॉर्ड में निलामी के लिए रखी गई थी। इस दौरन उन्होंने इसकी बोली 1 लाख 45 हजार लगाई और पेंटिंग खरीद ली। 
उन्होंने आगे कहा- 'संजय दत्त की अच्छी दोस्त होने के नाते मुझे लगा कि उन्हें कुछ स्पेशल गिफ्ट देना चाहिए इसलिए मैंने वह पेंटिग खरीदी।' बात करें राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म 'संजू' की तो यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत भी की है। संजय दत्त की चाल से लेकर उनकी गंभीर आवाज तक, हर चीज को रणबीर कपूर ने अपने किरदार में लाने की कोशिश की हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X