अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को कुछ इस तरह मिला बॉलीवुड का साथ

amarujala.com- Presented by: शिप्रा सक्सेना Updated Wed, 09 Aug 2017 07:57 PM IST
विज्ञापन
टॉयलेट एक प्रेम कथा
टॉयलेट एक प्रेम कथा

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के रिलीज होने में सिर्फ दो ही दिन बचे हैं और वो इस फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अक्षय की इस फिल्म को सिनेमा जगत का भी साथ मिल रहा है और आए दिन कोई न कोई उनकी फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आ रहा है। 
विज्ञापन

अक्षय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मनीष पॉल उनकी फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस 25 सेकेंड के वीडियो में मनीष लोगों से खुले में शौच न करने की अपील कर रहे हैं साथ ही फिल्म को थियेटर में देखने की अपील भी कर रहे हैं। 
वहीं अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार चीन-भारत सीमा सुरक्षा बल के मुख्यालय भी गए। अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, ‘आज सुबह भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों से मिलना काफी अच्छा रहा। उनके जोश व समर्पण भाव के प्रति मेरे मन में गहरा सम्मान है।’ 

खिलाड़ी कुमार ने इसी साल केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ मिलकर ऑनलाइन सरकारी पोर्टल ‘भारत के वीर’ लांच किया था। इसमें कोई भी व्यक्ति केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के शहीद जवानों के परिजन को सहायता राशि दान कर सकता है।

आपको बता दें अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us