इस शो का हिस्सा बनेंगे अक्षय आनंद, आम नागरिक बनकर ले रहे हैं सेना का अनुभव

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Updated Fri, 31 Jan 2020 07:40 PM IST
विज्ञापन
Akshay Anand
Akshay Anand - फोटो : amar ujala mumbai

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
टीवी के मशहूर अभिनेता अक्षय आनंद जल्द शुरू होने वाले टीवी के लोकप्रिय शो 'एक दूजे के वास्ते' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। उन्हें इस शो में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए चुना गया है। वह इस शो के मुख्य कलाकार श्रवण (मोहित कुमार) के पिता देवराज मल्होत्रा का किरदार निभाएंगे।
विज्ञापन

उनका किरदार एक स्मार्ट, सख्त और महत्वाकांक्षी व्यक्ति का है। वो समाज के एक सम्मानित व्यक्ति और एक संपूर्ण पारिवारिक आदमी हैं। अपने बेटे के मामले में वे काफी सख्त इंसान हैं। वो आर्मी के उन परिवारों से प्रेरित हैं, जिनके बीच वो रह रहे हैं। इसलिए वो अपने बेटे को भी अनुशासित बनाना चाहते हैं। हालांकि वो एक सिविलियन हैं, लेकिन उन्हें कैंट एरिया में रहने का वेतन मिलता है, क्योंकि उनकी कंपनी भारतीय सेना के लिए हथियार बनाती है। कर्नल विजय तिवारी [सुमन (कनिका कपूर) के पिता] उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us