विज्ञापन

BB13: 'वीकेंड का वार' में सिद्धार्थ-आसिम करेंगे शहनाज का मुंह काला, ये तीन भी होंगे शिकार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 01 Dec 2019 03:16 PM IST
विज्ञापन
Siddharth Shukla and Shehnaz Kaur Gill
Siddharth Shukla and Shehnaz Kaur Gill - फोटो : twitter
ख़बर सुनें
'बिग बॉस में 13' (Bigg Boss 13) में 'वीकेंड का वार' में सलमान खान हमेशा मस्ती का तड़का लगाते हैं। 30 नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सलमान ने कंटेस्टेंट्स के खेल के हिसाब से सिद्धार्थ से उन्हें शतरंज के अनुसार टैग दिलवाए। वहीं दूसरे दिन कुछ ऐसा करने वाले हैं जिससे एक टास्क के बाद कंटेस्टेंट्स खुश होंगे तो वहीं दूसरे टास्क के बाद घर का माहौल थोड़ा बिगड़ सकता है। हाल ही में आए दो प्रोमो इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं।
विज्ञापन

'बिग बॉस' के इस प्रोमो वीडियो को 'बिग बॉस 13' के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। पहले प्रोमो वीडियो की बात करें तो सलमान खान यह देखेंगे कि कौन सा घरवाला कितने पानी में है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान सबसे पहले शहनाज का नाम लेते हैं। सलमान शहनाज से कहते हैं कि 'पूल के पास बनी पहली सीढ़ी पर खड़ी हो जाओ। तुम्हारे बारे में एक सवाल पूछा जाएगा जिसका जवाब बाकी घरवाले देंगे।' जवाब 'हां' में होने पर तुम्हें एक-एक करके सीढ़ी नीचे उतरना होगा।
 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us