बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बस्ती: बहन की सगाई से पहले भाई की हुई हत्या, कातिलों ने कुदाल से काट दी गर्दन

डिजिटल न्यूज डेस्क, बस्ती (बभनान)। Published by: vivek shukla Updated Thu, 20 Feb 2020 06:03 PM IST
विज्ञापन
Brother killed before sister engagement in Basti
- फोटो : डेमो

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के बभनान कस्बे के खोडारे थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक 25 वर्षीय युवक की कुदाल से गला काट कर हत्या कर दी गई।
विज्ञापन


ये है मामला
केशव नगर ग्रांट के मजरा गोपाल ज्योतिया निवासी सुरेंद्र कुमार वर्मा (25) अपने गांव से करीब ढाई किमी दूर अपने खेत बलुआ घनघटा में बने मकान पर रात में फसल की रखवाली के लिए गए थे। मृतक के भाई सिकंदर ने बताया कि बृहस्पतिवार को बहन सरिता की सगाई को लेकर पिताजी के साथ सुरेंद्र बुधवार की शाम तक खरीदारी किया था।


बृहस्पतिवार सुबह लगभग 6.30 बजे जब भाई के नंबर पर फोन मिलाने पर संपर्क नहीं हो पाया, तो वह सीधे अपने खेत में बने हुए मकान पर पहुंचा। मकान में लगे दो शटर में से एक शटर करीब एक फिट तक खुला था। जिसे ऊपर करने पर देखा कि भाई खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा हुआ है और नीचे खून बिखरा हुआ है। चारपाई के बगल में खून से सनी हुई कुदाल भी रखी हुई थी।

घर में खिचड़ी भी बना कर रखी हुई थी और मोटरसाइकिल गायब थी। जिसकी सूचना उन्होंने अपने पिता व थाना खोडारे पर दिया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार सहित क्षेत्राधिकारी मनकापुर राम भवन यादव ने घटनास्थल निरीक्षण किया।

फॉरेंसिक टीम ने नमूने एकत्रित किए व डॉग स्क्वायड को भी दौड़ाया गया। मृतक की शादी करीब चार साल पहले हुई थी। डेढ़ साल की लड़की खुशी है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us