विज्ञापन
विज्ञापन
ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

रोहतकः एसटीएफ ने भारी मात्रा में चरस की बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

एसटीएफ द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्य करते हुए प्राप्त मुखबरी के आधार पर यह कार्रवाई की गई।

27 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

पलवल

सोमवार, 27 जनवरी 2020

गणतंत्र दिवस की तैयारियों का किया पूर्वाभ्यास

पलवल। जिला स्तर पर मनाए जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसके तहत मंगलवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस खेल स्टेडियम में स्कूल व कॉलेज के विद्यार्थियों ने डंबल लेजियम, पीटी, सांस्कृतिक कार्यक्रमों व परेड का पूर्वाभ्यास किया। जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपायुक्त नरेश नरवाल ध्वजारोहण करेंगे व परेड की सलामी लेंगे। इसी प्रकार उपमंडल स्तर पर आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में संबंधित उपमंडल के एसडीएम ध्वजारोहण करेंगे।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों का पूर्वाभ्यास करने वालों में सरस्वती महिला महाविद्यालय, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कैंप, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय शहर, बी.के. वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, दीप शिखा पब्लिक स्कूल औरंगाबाद व सेंट.सी.आर. कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थी शामिल रहे। गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल 24 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र स्टेडियम में होनी है। इस अवसर पर आरोही मॉडल स्कूल गदपुरी से संगीत प्रवक्ता मोनिका, सहायक मौलिक शिक्षा अधिकारी जसवीर तेवतिया, डी.पी. राजवीर सिंह सहित चयनित विद्यालयों व महाविद्यालय के विद्यार्थी उपस्थित रहे।
... और पढ़ें

गाय की खालों से भरा कैंटर पकड़ा

मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

होडल। अपराध जांच शाखा टीम ने सोमवार देर रात बिछोर-गढ़ी रोड पर मुठभेड़ के बाद हत्या व लूटपाट के मामलों में वांछित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बिल्लोचपुर निवासी भोले उर्फ प्रशांत और बोदी (राजस्थान) निवासी पवन के रूप में हुई है। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पांव में गोली लगी। पुलिस ने जिला नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया है। आरोपियों के पास से दो देशी पिस्तौल, एक कट्टा, तीन कारतूस, खाली खोल व बाइक बरामद की। बदमाशों के खिलाफ मुंडकटी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उक्त बदमाशों ने हाल ही 13 जनवरी को फुलवाड़ी गांव के एक युवक सत्येंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इन बदमाशों के दो अन्य साथियों को भी एक दिन पहले गिरफ्तार किया है।
अपराध जांच शाखा प्रभारी अमित कुमार को सूचना मिली कि 13 जनवरी को एमवीएन विश्वविद्यालय के सामने फुलवाड़ी गांव के युवक सत्येंद्र की गोली मारकर हत्या करने वाले दो बदमाश मोटरसाइकिल पर उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहे हैं। सूचना मिलते ही सीआइए प्रभारी अमित कुमार ने होडल सीआइए को सूचित कर दिया। उसके बाद पुलिस टीमों ने बिछोर-गढ़ी रोड पर नाका लगा दिया। तभी बाइक पर सवार दोनों बदमाश उस रोड पर आ गए। पुलिस को नाका लगाए देख दोनों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली दोनों बदमाशों के पांव में लगी और वे घायल होकर वहीं सड़क पर गिर पड़े। पुलिस ने उन्हें काबू कर अस्पताल में भर्ती कराया।
होडल के डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि दोनों बदमाशों ने 13 जनवरी को टोल पर नौकरी की तलाश में जा रहे फुलवाड़ी गांव के सत्येंद्र नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा शव को दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर एमवीएम विश्वविद्यालय के सामने फेंक कर फरार हो गए थे। मुठभेड़ में इन दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने से एक दिन पहले ही इस हत्याकांड में शामिल उनके दो अन्य साथी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के गांव रायपुर निवासी संदीप व गांव फुलवाड़ी के प्रदीप उर्फ पटवारी को करमन सीमा से गिरफ्तार कर अदालत से पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया हुआ है। उन्होंने बताया कि सत्येंद्र की हत्या का कारण पता लगाने के लिए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है तथा मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों के उपचार होने के बाद वापस आते ही पूछताछ की जाएगी। ये दोनों बदमाश हत्या और लूटपाट के कई मामलों में वांछित चल रहे थे। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों का एक गिरोह बना हुआ है तथा उनसे पूछताछ के बाद उनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता मिलेगी।
मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश पवन व भोले उर्फ प्रशांत इन मामलों में थे वांछित
- इन दोनों बदमाशों ने 5 माह पूर्व हसनपुर में अवैध हथियार के बल पर फायरिंग करते हुए इंश्योरेंस ऑफिस से 1.90 रुपये लूटे थे।
- करीब 3 माह पहले बल्लभगढ़ में एक दुकानदार को गोली मारकर घायल कर लूटपाट की थी।
- करीब दो-तीन माह पहले राजस्थान में दो अलग-अलग स्थानों पर दुकानदारों को गोली मारकर घायल करने के दो मामलों में वहां से वांछित हैं।
- करीब 1 माह पूर्व हथीन शहर में एक दुकानदार पर गोली चला कर 80 हजार रुपये लूटने के मामले में वांछित हैं।
- दो माह पहले पलवल न्यू कालोनी स्थित रेड चिल्ली होटल में गोली चलाकर 5700 रुपये लूटने का मामला दर्ज है। इनके अलावा राजस्थान, उत्तर प्रदेश में भी कई थानों में इनके खिलाफ लूटपाट के मामले दर्ज हैं।
... और पढ़ें

रात्रि जांच अभियान के दौरान अवैध हथियार सहित एक काबू

हथीन। रात्रि जांच अभियान के दौरान पीओ स्टाफ पुलिस दल ने एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान शमीम उर्फ समीर पुत्र अली मोहम्मद निवासी झिमरावट थाना पिनगंवा जिला नूंह के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीओ स्टाफ प्रभारी यासिर खान के अनुसार शुक्रवार की रात्रि गश्त के दौरान सूचना मिली कि शमीम उर्फ समीर टोंका बस अड्डा पर अवैध हथियार सहित खड़ा है। मौके पर दबिश दी तो एक युवक पुलिस को देख भागने लगा। पीछा कर स्टाफ की टीम के सदस्यों ने उसे धर दबोचा। तलाशी में उसके पास से एक कट्टा और कारतूस बरामद हुआ। ... और पढ़ें

मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए शपथ दिलाई

होडल। भारत स्काउट एंड गाइड्स के तत्वावधान में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भुलवाना में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीओसी योगेश सौरोत ने छात्र छात्राओं को लोकतंत्र सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया।
उन्होंने बताया कि भारत स्काउट एंड गाइड्स संस्था समाज कल्याण से जुड़ी प्रत्येक गतिविधि में निरंतर अपना योगदान देता है। संस्था द्वारा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय होडल (बाल), करमन, बंचारी, किड्जी प्ले स्कूल होडल आदि सरकारी व कई गैर सरकारी विद्यालयों में भी मतदाता जागरूकता दिवस का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करना बहुत आवश्यक है। जिसमें छात्रों की अहम भूमिका होती है। संस्था के जिला सह संयोजक प्रभु दयाल हंस ने छात्रों को मतदाता जागरूकता संबंधी शपथ दिलाई और आह्वान किया कि सभी छात्र-छात्रा अपने परिवार जनों को भी इस संबंध में अवश्यजागरूक करें।
इस अवसर पर भारत स्काउट एंड गाइड्स के डीओसी योगेश सौरोत मुख्य अतिथि तथा ललित शर्मा विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे। अध्यक्षता प्रधानाचार्य विजयपाल ने की, जबकि संचालन विष्णु गौड़ प्रवक्ता व प्रभु दयाल हंस ने किया। इस अवसर पर गाईड कैटन गीता देवी, स्काउट मास्टर अनिल शर्मा, ललित शर्मा, ईश्वर चंद, जीतेश्वर गुप्ता, श्यामसुंदर, जगदीश, रामवीर, कमलेश कुमारी, ऊषा, कविता, ऋतु रानी, राजी, नितेश कुमार, प्रकाश शर्मा, अशोक कुमार उपस्थित थे।
पैंगलतू में मतदान दिवस पर निकाली रैली
होडल। गांव पैंगलतू स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्याध्यापक भगवान सिंह सौरोत ने शिक्षकों, विद्यार्थियों व ग्रामीणों को शपथ दिलाई। सौरोत ने कहा कि स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए निर्भीक होकर मतदान करना चाहिए। धर्म, जाति, समुदाय, भाषा या अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान बहुत आवश्यक है। मतदान करने से देश की नीवं मजबूत होती है। इस अवसर पर बूथ लेवल अधिकारी प्रताप सिंह, राजवीर सिंह, विजेंद्र सिंह व केवल प्रसाद ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के महत्व पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डाला। कार्यक्रम में अध्यापक अमर चंद, देवेंद्र सिंह, लखनलाल, चेतराम, धर्मवीर, लक्ष्मी, कृष गोपाल, सरिता, प्रह्लाद सहाय व ग्रामीण जगदीश, संजय, वैजयंती, टीकाराम ने हिस्सा लिया। इसके बाद बैनर पोस्टरों के माध्यम से विद्यार्थियों व अध्यापकों ने गांव में जागरूकता रैली निकाली और ग्रामीणों को मतदान के प्रति जागरूक किया।
... और पढ़ें

छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी को भेजा जेल

पलवल। स्कूल आते-जाते समय नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने व फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी को महिला थाना पुलिस ने नीमका जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर वापस न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जांच अधिकारी एएसआई अनिता के अनुसार एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। पीड़िता की बेटी जब स्कूल आती-जाती है तो अमित उर्फ सल्ली उसके साथ छेड़छाड़ करता है और उसने छात्रा के फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। कार्रवाई के दौरान पाया गया कि आरोपी अवैध हथियार के मामले में नीमका जेल में बंद है। उसे पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने मोबाइल फोन को अपने घर से बरामद करा दिया तथा बताया कि मोबाइल में जो सिम थी, उसको उसने तोड़कर फेंक दिया। ... और पढ़ें

फायरिंग कर लूटपाट के आरोपी दो दिन की रिमांड पर

फायरिंग कर लूटपाट के आरोपी दो दिन की रिमांड पर
हथीन (संवाद)। शहर की एक दुकान में फायरिंग कर लूटपाट के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों रणवीर निवासी कलसाडा और देवेंद्र निवासी परनाला बहादुरगढ़ को होडल पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है। सीआईए इंचार्ज अजित नागर ने बताया कि तीसरा आरोपी प्रशांत अस्पताल में भर्ती है। रिमांड के दौरान दोनों आरोपियों से लूटी गई रकम और इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। दोनों आरोपियों ने बस अड्डा रोड पर एक किराना की दुकान पर फायरिंग कर 50 हजार रुपये नकदी लूटी थी। पीड़ित दुकानदार देवेंद्र के बयान पर मुकदमा दर्ज किया था।
... और पढ़ें

युवक की गोली मारकर हत्या

युवक की गोली मारकर हत्या
होडल। उजीना ड्रेन के पास अज्ञात लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों मे फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने वारदात स्थल से शराब की बोतल व चार खाली ग्लास के अलावा गोली का एक खाली खोल भी बरामद किया है। मृतक के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बृहस्पतिवार को सुबह होडल थाना प्रभारी को फोन पर मिली कि उजीना ड्रेन के पास झाड़ियों में खून से लथपथ एक युवक की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी तुरंत ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। लाश को कब्जे में लेकर उसके कपड़ों की जांच की। मोबाइल फोन व हाथ पर लिखे नाम से मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव बठैन निवासी राजकुमार पुत्र वासुदेव के रूप में हुई। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भिजवाने के बाद उसके परिजनों को सूचित कर दिया। पुलिस को वहां पर चार खाली ग्लास, शराब की बोतल व गोली का खोल मिला। मृतक के सिर पर आंख के पास गोली मारी गई थी। पुलिस में दी शिकायत में मृतक के पिता वासुदेव ने कहा है कि उसका 27 वर्षीय पुत्र राज कुमार गांव में ही दर्जी का काम करता था। बुधवार को रोजाना की तरह वह घर से दुकान के लिए गया था, लेकिन देर रात तक वापिस नहीं आया। उसकी गांव में तथा उसके दोस्तों के पास पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। बृहस्पतिवार को सुबह होडल पुलिस के माध्यम से उसकी मौत की जानकारी मिली है।
... और पढ़ें

विधायक के खिलाफ कर्मचारियों ने की जमकर नारेबाजी

विधायक के खिलाफ कर्मचारियों ने की जमकर नारेबाजी
होडल। तबादलों के विरोध को लेकर बिजली कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन सोमवार को 11वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान उन्होंने विधायक जगदीश नायर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने फैसला लिया कि अगर शीघ्र ही तबादलों को रद्द नहीं किया गया तो 25 जनवरी को रोहतक में ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन की राज्य कार्यकारिणी की होने वाली बैठक में आंदोलन को तेज करने की रूपरेखा तैयार की जाएगी।
सब यूनिट प्रधान भगवान सिंह की अध्यक्षता में आयोजित प्रदर्शन का संचालन सब यूनिट सेक्रेटरी प्रदीप सैनी ने किया। प्रदर्शन में हथीन सब यूनिट के प्रधान प्रेम सहरावत ने कहा कि हथीन सब यूनिट के सभी बिजली कर्मचारी होडल में कार्यरत कर्मचारियों के साथ खड़े हैं। होडल यूनिट प्रधान उदय वीर सौरोत ने कहा कि सरकार में बिजली निगम की अनदेखी के कारण बिजली कर्मचारियों में भारी नाराजगी पैदा हो रही है। सत्ता पक्ष के विधायक सत्ता के नशे में चूर होकर अपनी ही सरकार के फैसलों को ठेंगा दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक ओर प्रदेश सरकार बिजली चोरी पर अंकुश लगाने के प्रयासरत है,लेकिन दूसरी ओर भाजपा विधायक सरकार के फैसलों से हटकर बिजली अधिकारियों व कर्मचारियों को बिजली चोरी पकड़ने से रोक रहे हैं। बिजली चोरी पकड़ने वाले कर्मचारियों के तबादले कराए जा रहे हैं। 28 जनवरी को बिजली वितरण निगम के चेयरमैन, प्रबंध निदेशक व यूनियन के साथ चंडीगढ़ में होने वाली बैठक में इन मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जाएगा। विरोध प्रदर्शन में यूनियन नेता दरियाव सिंह, भागीरथ बेनीवाल, अविनाश कुमार, रमेशचंद, हरेंद्र, अजय कुमार, जितेंद्र ,मनीराम, नरेश रावत, शेर सिंह, राजवीर रावत, हरिसिंह, बच्चू सिंह, ओम प्रकाश व हरकिशन आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
... और पढ़ें

तंत्र विद्या से उपचार के नाम पर दो लाख ठगे

तंत्र विद्या से उपचार के नाम पर दो लाख ठगे
पलवल (संवाद)। तंत्र विद्या के नाम पर बीमार महिला का उपचार करने आए पिता-पुत्र महिला के पति से दो लाख रुपये ठग ले गए। शहर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर नामजद पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी कृष्ण के अनुसार शिव विहार कॉलोनी निवासी राम अवतार ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी अक्सर बीमार रहती है। नूंह जिले के काटपुरी गांव निवासी रज्जाक व उसका पुत्र जाहीर एक जनवरी को घर पर आए और तंत्र विद्या के जरिए उपचार करने की बात कही और बंद कमरे में झाड़-फूंक करने लगे। उसी दौरान पिता-पुत्र ने तंत्र विद्या के जरिए एक महिला की आवाज सुनवाई, जो कह रही थी कि रज्जाक गुरु जी को दो लाख रुपये दे दो। ये उन रुपयों को 20 लाख बना देंगे। पीड़ित ने अपने चाचा से उधार लाकर 2 लाख रुपये दे दिए। पिता-पुत्र ने तंत्र विद्या के जरिए उन 2 लाख रुपयों को गायब कर दिया और कहा कि तीन दिन आपके घर ही पूजा-पाठ करनी पड़ेगी। अगले दिन पिता-पुत्र गांव सीकरी में एक महिला का उपचार करने की बात कहकर चले गए और चार-पांच दिन तक वापस नहीं आए। पीड़ित ने जब फोन पर संपर्क किया तो पिता-पुत्र ने जादुई विद्या से परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम का रास्ता रोका, मारपीट

अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम का रास्ता रोका, मारपीट
पलवल। नगर परिषद द्वारा बृहस्पतिवार को पुराने जीटी रोड पर अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया गया। इस दौरान रेहड़ी वालों ने टीम का रास्ता रोका और जमकर हंगामा मचाया। इतना ही नहीं इस दौरान कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी की गई। इसमें दो कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गए। हालात बिगड़ते देख नगर परिषद अधिकारियों को मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। वहीं मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक व भाजपा नेता सुभाष चौधरी ने रेहड़ी वालों का समर्थन करते हुए अधिकारियों को वापस भिजवाया। कार्यकारी अधिकारी विजय पाल की ओर से पूर्व विधायक और रेहड़ी वालों के खिलाफ मारपीट करने और सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है। उपायुक्त नरेश नरवाल के आदेश पर नगर परिषद द्वारा शहर के बाजारों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए बृहस्पतिवार को पुराने जीटी रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। अभियान का नेतृत्व परिषद के कार्यकारी अधिकारी विजयपाल कर रहे थे। परिषद के अधिकारियों ने कमेटी चौक से अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। कर्मचारी सड़क पर सामान रखकर कब्जा करने वालों के सामान हटवा रहे थे, साथ ही मौके पर ही चालान काटकर दे रहे थे। जब टीम मीनार गेट पहुंची, तो उन्होंने जैसे ही सड़कों के बीच में खड़ी रेहड़ियों को हटवाना शुरू किया, वैसे ही दर्जनों की संख्या में रेहड़ी वाले और कुछ दुकानदार एकत्रित हो गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। इसी दौरान किसी ने एक रेहड़ी पलट दी। जिस पर रेहड़ी वाले परिषद के कर्मचारियों से हाथापाई करने लगे। इस दौरान दो कर्मचारी जगत और नरेंद्र बुरी तरह से जख्मी हो गए। यह देखकर कार्यकारी अधिकारी ने पुलिस को मौके पर बुलवा लिया। इसके बाद हंगामा और भी बढ़ गया। उधर पूर्व विधायक सुभाष चौधरी भी मौके पर पहुंच गए तथा नगर परिषद अधिकारियों को अभियान रोकने को कहा। हंगामा बढ़ता देख कार्यकारी अधिकारी व परिषद कर्मी वहां से चले गए।
... और पढ़ें

मारपीट कर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया, 15 नामजद

पलवल। कैंप थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव रहराना में जाति प्रमाण पत्र फॉर्म पर हस्ताक्षर कराने सरपंच के घर गए दो भाइयों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 15 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी हेड क्वार्टर सुनील काद्यान ने बताया कि गांव रहराना निवासी नीरज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने भाई दीपक के साथ गांव में सरपंच नरेंद्र के घर जाति प्रमाण पत्र फॉर्म पर हस्ताक्षर कराने के लिए गया था। दीपक ने सरपंच के घर के पास रखे मटके में से लौटा लेकर पानी पी लिया। आरोप है कि इसी बात पर नरेंद्र सरपंच भड़क गया और उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो सरपंच ने अपने साथी रविंद्र, हितेश, अंकित, संजय, उमेश, सचिन, सुखराम, अशोक, लक्ष्मण, भगवानदास, ओमी, विरचंद, योगेश व सतीश के साथ मिलकर दोनों भाइयों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी दी। ... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us