विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विवाह संबंधी दोषों को दूर करने के लिए शिवरात्रि पर मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक : 21-फरवरी-2020
Astrology Services

विवाह संबंधी दोषों को दूर करने के लिए शिवरात्रि पर मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक : 21-फरवरी-2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र में गूंजेंगे 775 सवाल, 22 बैठकें होंगी

हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र में सड़क, पानी, बिजली, कानून व्यवस्था और रोजगार से जुडे़ ज्यादा सवाल पूछे जाएंगे।

19 फरवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

बिलासपुर

बुधवार, 19 फरवरी 2020

महामंत्री बनाने की बात करके सौंपा सचिव का दायित्व : ब्रिज लाल

जुखाला/बिलासपुर। जिला भाजपा की नई कार्यकारिणी का गठन होते ही इसके गठन पर सवाल उठने लगे हैं। कार्यकारिणी के नव नियुक्त सचिव जुखाला के ब्रिज लाल ने अपने पद से इस्तीफा देने की बात की है।
उल्लेखनीय है कि भाजपा की जिला कार्यकारिणी का गठन रविवार को किया गया। इसमें पदाधिकारियों सहित जिले के लगभग 64 कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपा गया। वहीं जुखाला के ब्रिज लाल को पार्टी का सचिव नियुक्त किया गया है लेकिन ब्रिज लाल इस पद से खुश नहीं हैं और उन्होंने अपने इस्तीफे की पेशकश की है।
ब्रिज लाल का कहना है कि वो पार्टी में साल 1991 से कार्यरत हैं और तब से लेकर अभी तक भाजपा के हर पदभार का दायित्व ईमानदारी से निभाया है। शनिवार को पार्टी केे वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों से चर्चा हुई थी और तय हुआ था कि उन्हें जिला कार्यकारिणी में महामंत्री का पदभार सौंपा जाएगा। ब्रिज लाल ने कहा कि उनके साथ पार्टी ने धोखा किया है। पहले दिन उन्हें महामंत्री का पद देने की बात की जाती है और दूसरे ही दिन उन्हें कार्यकारिणी में सचिव के पद पर नियुक्त किया जाना साफ तौर पर धोखा है। वो इस जिम्मेदारी से इस्तीफा देंगे। वहीं उन्होंने कहा कि अगर उन्हें महामंत्री के पद पर नियुक्त नहीं किया जाएगा तो वो कार्यकारिणी में किसी भी पद पर कार्य नहीं करेंगे और आम कार्यकर्ता की तरह पार्टी के लिए काम करते रहेंगे।
... और पढ़ें

प्रकाश ठाकुर बने कुश्ती संघ के जिला प्रधान

बरठीं(बिलासपुर)। जिला बिलासपुर में कुश्तियों को नई दिशा देने और इस खेल को ऊंचाइयों पर ले जाने तथा इस खेल में बच्चों के भविष्य को संवारने के चलते जिला कुश्ती संघ बिलासपुर इकाई में प्रधान पद पर ठाकुर प्रकाश को आसीन किया गया।
कोलडैम के कसोल गांव में कनिष्ठ वर्ग की राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता के मौके पर प्रदेश कुश्ती संघ के तत्वावधान में प्रकाश ठाकुर को जिला कुश्ती संघ की कमान सौंपी गई। इस मौके पर जिलेभर के दर्जनों कुश्ती प्रेमियों और अपने समय के खिलाड़ी पहलवानों में प्रो. जगदीश कुमार, सुभाष ठाकुर, सुशील कुमार, प्रदेश सचिव जगदीश कुमार, तुलसी राम, विवेक कुमार, बलबीर कुमार, पप्पू सिंह, डीपीई विनय कुमार, डीपीई चैन सिंह, डीपीई प्रेम वशिष्ठ, सुखदेव ठाकुर, कमलेश ठाकुर, जगदीश गौतम, सुंदर राम ठाकुर के साथ अन्य लोगों ने प्रधान पद के लिए प्रकाश ठाकुर के नाम पर मोहर लगाते हुए उन्हें सर्वसम्मति से जिला बिलासपुर का जिम्मा सौंपा। जबकि संघ के अन्य पदाधिकारियों को शामिल करने तथा उन्हें जिम्मेदारियां सौंपने के आगामी कार्य को नवनिर्वाचित प्रधान अन्य लोगों के सुझाव व दिशा निर्देशानुसार करेंगे। ठाकुर प्रकाश एक समाजसेवी हैं तथा खेलों के उत्थान लिए हर समय तत्पर रहते हैं। इस मौके पर उन्होंने बताया कि वे उनके ऊपर सौंपी गई इस जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करेंगे तथा कुश्ती के उत्थान के लिए दिल से प्रयासरत रहेंगे।
... और पढ़ें

लोगों की जमीन पर कितनी हुई डंपिंग मांगा रिकॉर्ड

बिलासपुर। अवैध डंपिंग, ब्लास्टिंग और जमीनों के धंसने को लेकर विस्थापितों और मछुआरों की एक साल पहले की शिकायत पर प्रशासन अब कार्रवाई करने जा रहा है। एक साल बाद जागे जिला प्रशासन ने अब एनएचएआई से सात दिन के अंदर इस मामले में रिपोर्ट तलब की है। इस संबंध में एसडीएम बिलासपुर के कार्यालय से पत्र संख्या बीएसएस-एसडीएम-पेशी-3(28)/2013 दिनांक 14-2-2020 के माध्यम से एनएचएआई को आदेश जारी किए हैं। इस संबंध में एक कॉपी पूर्व सैनिक मदन लाल शर्मा को भेज कर भी अवगत करवाया है।
उल्लेखनीय है कि करीब एक साल पहले विस्थापितों, प्रभावितों और मछुआरों की ओर से राज्य सरकार को पत्र लिख कर कहा गया था कि मलबा निजी जमीन पर डाला जा रहा है। इसके अलावा अवैध ब्लास्टिंग से मकान दो फाड़ हो गए हैं। जबकि कटिंग के कारण लोगों की जमीनें भी धंस चुकी हैं। गोबिंदसागर में हुई डंपिंग से मछुआरों को भी नुकसान हो रहा है। एक साल पहले भेजे गए इस शिकायत पत्र के बाद भी कई रिमाइंडर दिए हैं। इसके बाद जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम की अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया गया था लेकिन एक साल तक कमेटी की ओर से कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई।
इसके बाद गत रोज पहले विस्थापित एवं प्रभावित एसडीएम से मिले और उन्हें समस्या से अवगत करवाया गया जिस पर एसडीएम ने कार्रवाई करते हुए 14 फरवरी को आदेश जारी कर एनएचएआई सेे एक सप्ताह के अंदर पूरा रिकॉर्ड पेश करने को कहा है। वहीं एसडीएम ने कॉफर डैंम की स्टेट्स रिपोर्ट मांगी है।
गौर रहे कि एक साल पहले चारों तहसीलों और मछुआरों की 19 कमेटियों के करीब 2300 लोगों ने इस संबंध में पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत भेजी है जिसके बाद कमेटी बनी थी और कमेटी ने इस वर्ष कार्रवाई शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

बाइकें टकराई, दो लोग गंभीर रूप से घायल

फर्जी सर्टिफिकेट मामले में एक गिरफ्तार

घुमारवीं(बिलासपुर)। घुमारवीं थाना पुलिस ने फर्जी सर्टिफिकेट मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस 2013 से इस मामले में छानबीन कर रही है। इस मामले में संस्थान के मालिक को भी पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि मुख्य आरोपी को पुलिस ने अब पटना से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला 2013 का है। जब क्षेत्र के एक संस्थान में दबिश के दौरान कुछ संदिग्ध सर्टिफिकेट पाए गए थे। लोगों ने शिकायत की थी कि एक संस्थान में लोगों को फर्जी सर्टिफिकेट दिए जाते हैं जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने संस्थान में दबिश दी। जिस दौरान पुलिस को मौके पर से फर्जी सर्टिफिकेट मिले थे। इसके बाद इस मामले में पुलिस पहले भी गिरफ्तारी कर चुकी है लेकिन मामले का मुख्य आरोपी जो वांछित था को पुलिस ने अब पकड़ने में सफलता हासिल की है।
पकड़े गए आरोपी की पहचान अमित कुमार पुत्र चांद किशोर सिंह पटना के रूप में हुई है जिसे पुलिस ने पटना से गिरफ्तार किया है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया है जहां से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।
डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने फर्जी सर्टिफिकेट मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसे कोर्ट में पेश किया गया है जहां से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है।
... और पढ़ें

कोटधार से चोरी हुई गद्दी की तीन बकरियां

शाहतलाई(बिलासपुर)। तलाई पुलिस थाने में एक गद्दी की तीन बकरियां चोरी होने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला कांगड़ा के गांव भरमात निवासी ने तलाई पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह हर साल की भांति इस साल भी अपनी बकरियां लेकर कोटधार के गांव कुलज्यार में बीते डेढ़ माह से अपनी भेड़-बकरियों के साथ डेरा लगाए हुए हैं। बीती रात को डेरा के नीचे कच्ची सड़क की ओर बकरियों के चिल्लाने की आवाज आई।
आवाज सुन कर जब मेरी आंख खुली तो मैंने अपने साथी को भी उठाया। कहा कि जब हमने उस तरफ टॉर्च लगाई जिस तरफ बकरियों के चिल्लाने की आवाज आ रही थी तो देखा कि एक युवक एक बकरी को घसीट कर सड़क की तरफ ले जा रहा था। हम दोनों ने उसका पीछा किया जिस पर करीब 200 मीटर पर एक बकरी मिली।
शिकायतकर्ता ने बताया कि बकरियां चुराने वाला व्यक्ति एक बिना नंबर प्लेट के एक काले रंग की कार में गंगलोह की तरफ गया। इस बीच जब उन्होंने डेरे में आकर अपनी बकरियों की गिनती की तो 3 बकरियां कम थीं जिनकी कीमत करीब 36 हजार रुपये है। पुलिस ने गद्दी की शिकायत पर आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। उधर घुमारवीं के डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने बताया कि तलाई थाने में एक भेड़-बकरी पालक की रात को बकरियां चोरी होने की शिकायत दर्ज हुई है। पुलिस प्राथमिकता से मामले की जांच में जुट गई है।
... और पढ़ें

घर में घुस कर युवक पर किया जानलेवा हमला

बरठीं(बिलासपुर)। थाना तलाई के अंतर्गत पिछड़ा क्षेत्र कोटधार की पंचायत सलवाड़ के गांव धन्नड़ में अपने घर में सोये हुए एक युवक पर गांव के ही युवक ने जानलेवा हमला किया है। पुलिस में शिकायत दर्ज होने के पश्चात सोमवार रात को युवक का बरठीं सिविल अस्पताल में इलाज किया गया लेकिन सिर पर गहरी चोट होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
उल्लेखनीय है कि धन्नड़ गांव के सुखदेव ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसका 20 वर्षीय बेटा मनीष कुमार बीमारी के कारण चार दिनों से घर में सोया था और घर के सभी लोग अपने अपने कार्य में व्यस्त थे। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को 5:30 बजे गांव का युवक सुधीर कुमार उनके घर में घुसा और उनके सोये हुए बेटे पर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया जिससे उसके सिर में पांच इंच लंबा व एक इंच गहरा घाव हो गया। उन्होंने बताया कि उसके चिल्लाने पर जब वह कमरे में गए तो वहां मनीष खून से लथपथ पड़ा हुआ था और सुधीर कुमार वहां से भाग गया।
पीड़ित के पिता ने बताया कि उन्होंने तुरंत गाड़ी में मनीष को थाना तलाई में पहुंचाया जहां पर शिकायत दर्ज करवाने के बाद उसको सीएच बरठीं में उपचार के लिए ले जाया गया। यहां पर उसके सिर में बीस टांके लगाए गए। अस्पताल चिकित्सक मनीषा वर्मा ने बताया कि मनीष कुमार के सिर और पैर में फैक्चर है जिसको प्राथमिक उपचार के बाद सिटी स्कैन के लिए बिलासपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उधर थाना प्रभारी तलाई सतपाल शर्मा ने बताया कि सुखदेव की शिकायत पर सुधीर कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 452 व 423 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सिटी स्कैन की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
... और पढ़ें

आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए बनाई जाए ठोस नीति

कोटधार की पंचायत सलवाड़ के धन्नड़ गांव का पीटा हुआ युवक पुलिस के साथ।
नयना देवी जी(बिलासपुर)। नयना देवी में हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड की जिला कार्यकारिणी की बैठक जिला प्रधान तिलक राज शर्मा की अध्यक्षता में हुई जिसमें बोर्ड कर्मचारियों की समस्याओं और अहम मुद्दों पर चर्चा की गई।
सचिव श्याम लाल ने बताया कि इस बैठक में कोट सब यूनिट के चुनाव सर्वसम्मति से करवाए गए जिसमें दुर्गा दास चंदेल को प्रधान, जरनैल सिंह ठाकुर को वरिष्ठ उपप्रधान, जोगिंदर सिंह, सुनील कुमार, अवतार सिंह को उपप्रधान, महेंद्र सिंह को सचिव, शिवदत्त को सह सचिव, जगदीश चंद को वित्त सचिव, भाग सिंह को संगठन सचिव और चरण सिंह को मुख्य सलाहकार तथा अश्विनी कुमार को प्रेस सचिव चुना गया।
संगठन की बैठक में चर्चा की गई कि विद्युत कर्मचारियों की घटती संख्या दिन-प्रतिदिन चिंता का विषय बन चुकी है। बैठक में संगठन के बोर्ड प्रबंधक व सरकार से अनुरोध किया गया कि घटती कर्मचारियों की संख्या पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाए ताकि उपभोक्ताओं को कर्मचारियों से अच्छी सेवाएं प्रदान हो सकें।
संगठन की बैठक में चर्चा हुई कि तकनीकी कर्मचारियों की घटती संख्या के कारण तकनीकी कर्मचारी दिन प्रतिदिन हादसों का शिकार होते जा रहे हैं। इस पर तकनीकी शिक्षा कर्मचारी संघ ने रोष प्रकट किया। कहा कि नये कर्मचारियों की भर्ती की जाए ताकि तकनीकी कर्मचारी हादसे का शिकार ना हों। बैठक में आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए जल्दी ही कोई ठोस नीति बनाई जाए। बैठक में जिला सचिव श्यामलाल, प्रधान प्रवीण कुमार, सहसचिव आशीष चंदेल, घुमारवीं मंडल प्रधान मस्तराम शर्मा, बिलासपुर मंडल प्रधान प्रेम लाल ठाकुर सहित बलबीर सिंह राणा व अन्य सदस्य मौजूद रहे।
... और पढ़ें

बम्म से बगेटू-लदरौर सड़क की टारिंग उखड़ने पर भड़के ग्रामीण

घुमारवीं(बिलासपुर)। घुमारवीं उपमंडल के अंतर्गत आने वाली बम्म पंचायत में बन रही बम्म से बगेटू-लदरौर सड़क की टारिंग बार-बार उखड़ रही है। कई बार जिला परिषद की बैठकों में भी इस मामले को विभाग के ध्यानार्थ लाया गया है लेकिन विभाग की तरफ से संतोषजनक कार्रवाई नहीं हुई। दो-दो बार टारिंग करने पर भी सड़क फिर से उखड़ चुकी है।
इस बात को लेकर सोमवार जिला परिषद सदस्य सुभाष ठाकुर ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बम्म चौक पर धरना प्रदर्शन किया तथा शीघ्र टारिंग करवाने की मांग की है। विभाग के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मौजूद लोगों से 15 दिनों की मोहलत मांगी है तथा उसके बाद टारिंग शुरू कर दी जाएगी। 15 दिन का समय मांगा कि 20 मार्च से 5 अप्रैल तक पूरे सड़क की टारिंग पूरी कर दी जाएगी।
इस मौके पर अमर नाथ, लसकरी राम, ज्ञान चंद, संजय, हंस राज, लोबी राम, सरला, शकुंतला देवी, कांता देवी, विजय कुमार, भगीरथ, राकेश कुमार, विजय शर्मा, भोलू, रंजू, किशोरी लाल, नाथू राम, बेसरिया राम सहित कई अन्य मौजूद रहे।
... और पढ़ें

बिलौर की महिला की आईजीएमसी में मौत

झंडूता(बिलासपुर)। विकास खंड झंडूता की ग्राम पंचायत झंडूता के गांव बड़ी बिलौर तगोह की एक महिला करीब दो सप्ताह जीवन और मौत से जूझ रही थी। रविवार रात को वह जिंदगी की लड़ाई हार गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झंडूता ग्राम पंचायत के बड़ी बिलौर तगोह गांव की बिमला देवी(45) पत्नी बीरबल सिंह चार फरवरी को अपने घर के लेंटर को पानी दे रही थी कि अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई। परिवार वाले तुरंत उसे अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया था। आईजीएमसी शिमला में करीब एक सप्ताह भर आईसीयू में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ती रही लेकिन बीती रात वह जिंदगी की लड़ाई हार गई।
उसकी मौत की सूचना झंडूता पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिमला में पोस्टमार्टम करवाकर कर शव को परिजनों को सौंप दिया। वहीं सोमवार को मृतिका का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। उप पुलिस अधीक्षक बिलासपुर संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।
... और पढ़ें

भजवानी के पास सतलुज के दलदल में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

झंडूता(बिलासपुर)। झंडूता पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत औहर के भजवानी के पास सतलुज नदी के किनारे दलदल में एक व्यक्ति का शव मिला है। झील के दलदल में शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ शव को दलदल से बाहर निकाला।
जानकारी के अनुसार पुलिस शव को बिलासपुर लुहणू मैदान में ले गई। पुलिस ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने अपने परिजनों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। उन लोगों को वहां पर बुलाया गया लेकिन उन्होंने शव को पहचानने से इनकार किया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शव कई दिन पुरानी लग रही है जिसकी आयु तकरीबन 45 साल के लगभग है। वहीं शरीर के ऊपर हुड़ और पेंट पहन रखी है। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रखा है। उपपुलिस अधीक्षक बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस ने 174 के तहत मामला दर्ज कर तथ्यों के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

कंदरौर में 5.52 ग्राम चिट्टे के साथ दो गिरफ्तार

जामली(बिलासपुर)। सदर थाने के तहत कंदरौर में जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने नाकाबंदी के दौरान ट्रक में सवार दो व्यक्तियों से 5.52 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने चिट्टे के साथ आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस की ओर से आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
जानकारी के अनुसार जिला पुलिस की एसआईयू टीम के सदस्यों प्रदीप कुमार, सुरेंद्र कुमार, बाबू राम और प्रवीण कुमार ने कंदरौर के पास नाकाबंदी की थी। इसी दौरान वहां से ट्रक नंबर एचपी 69 ए 6146 निकला। पुलिस ने ट्रक को रोककर उसमें बैठे दोनों लोगों और ट्रक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को ट्रक में 5.52 ग्राम चिट्टा मिला। पुलिस ने चिट्टे के साथ दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों की पहचान अंकेश कुमार (31) पुत्र दौलत राम गांव हरनोड़ा और पवन कुमार पुत्र सदा राम गांव बाहोट कसोल के रूप में हुई है।
एएसपी बिलासपुर भागमल ठाकुर ने बताया कि पुलिस की एसआईयू टीम ने चिट्टे के साथ दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। उन्हें सदर थाना प्रभारी को सौंप दिया है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की ओर से आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
... और पढ़ें

घुमारवीं समेत जिलेभर में रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने पर रोक

घुमारवीं(बिलासपुर)। घुमारवीं क्षेत्र में विवाह और पार्टियों में रात के दस बजे के बाद डीजे व साउंड सिस्टम नहीं बजेगा। इसके लिए सोमवार को पुलिस विभाग द्वारा शहर में डीजे साउंड का काम करने वाले दुकानदारों को बुलाकर उन्हें हिदायत दी गई है। बताते चलें कि ‘अमर उजाला’ में खबर के प्रकाशित होने के बाद पुलिस और जिला प्रशासन जागा और आनन-फानन मे डीजे संचालकों को बुलाकर हिदायत दी।
डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल की अध्यक्षता में पुलिस थाना घुमारवीं में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें घुमारवीं शहर व आसपास क्षेत्र के जितने भी डीजे संचालक हैं उन्हें बुलाया गया और उन्हें बताया गया कि विवाह और अन्य पार्टियों में डीजे साउंड को 10 बजे तक ही चलाया जाए ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।
उन्होंने कहा कि कोई भी इसकी अवहेलना करेगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी तथा नियम के अनुसार कार्रवाई डीजे संचालक के विरुद्ध की जाएगी।
डीएसपी ने कहा कि देर रात तक डीजे साउंड बजने के कारण स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों सहित अन्य लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। जसवाल ने लोगों से भी आग्रह किया है कि वह दस बजे तक ही साउंड सिस्टम चलाएं। इस मौके पर आईपीएस अधिकारी सृष्टि पांडेय सहित डीजे संचालक मौजूद रहे है।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us