अब मैं उसके बारे में बिल्कुल नहीं सोचुंगी

इंटरनेट डेस्क Updated Fri, 28 Sep 2012 11:17 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
एक तो वो लड़की भी ऐसी है ना बस क्या बोलूं अब उसके बारे में। मेकअप तो बाप रे! ऐसा पोत कर आती है जैसे किसी फैशन शो में जा रही हो। भला ऑफिस में भी कोई झल्लन बनकर आता है।
विज्ञापन


इतना तेज परफ्यूम डालकर आती है कि उसके पास से निकलने का भी दिल नहीं करता। झल्लियों की तरह बाल करके आ जाएगी और कपड़े तो ऐसे पहनेगी जैसे उससे ज्यादा मॉडर्न कोई और है ही नहीं ऑफिस में। अब भला कोई मिनी स्कर्ट के साथ हाई हील पहनकर आएगा तो जाहिर सी बात है ना कि सबकी नजर वहीं पर ही रहेंगी।

 
किसी दिन मेरे सामने पड़ गई तो उसकी ऐसी खबर लूंगी ना कि याद रखेगी। पूरे ऑफिस का माहौल खराब करके रख दिया है। कम से कम हम सब पहले ग्रुप में कुछ अच्छी बातें कर तो लिया करते थे लेकिन अब तो सबके बीच वही टॉपिक बनकर रह गई है। जैसे किसी के पास और कोई बात करने के लिए है ही नहीं।
 
वैसे एक बात तो मानने पड़ेगी, उस लड़की में लड़कों को अट्रैक्ट करने का हुनर तो है। तभी तो ऑफिस में सब उसके बारे में ही बात करते हैं। हां ये उसका माइनस प्वाइंट हो सकता है कि वो बहुत ही इन्वाइटिंग हैं। तभी तो लड़कियों से कम बात करने वाला संजय भी अब उसके आगे-पीछे दुम हिलाता दिख रहा है। मुझे क्या। पता नहीं क्यों मुझे इतना फर्क पड़ रहा है। भाड़ में जाए। जो करना है उसे करें। जब उसने ही कुएं में कूदने की ठान ली है फिर भला मुझे क्यों फर्क पड़ेगा। नहीं अब मैं उसके बारे में बिल्कुल नहीं सोचूंगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X