वैलेंटाइन डे पर वेगो लाएं हैं बेहतरीन डेस्टीनेशन

नई दिल्ली/ब्यूरो Updated Wed, 11 Feb 2015 08:59 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
एशिया पैसिफिक और मिडिल ईस्ट में अग्रणी ट्रैवेल सर्च साइट वेगो ने वैलेंटाइन डे के लिए कुछ बेहतरीन डेस्टीनेशन का खुलासा किया है।
विज्ञापन


यात्रा हमेशा एक रोमांटिक अहसास सेे जुड़ी होती है। अनजाने और पहले से न देखे गए स्थलों की यात्रा नई खोजों और नए अनुभव से आपका साक्षात्कार कराती है। ऐसे में इससे बड़ी कोई रोमांटिक यात्रा नहीं होती है, जहां आप शादी के प्रस्ताव के लिए जाएं।
वेगो के चीफ मार्केटिंग ऑफीसर जोछिम होल्ते ने कहा कि कुछ देशों में डेस्टीनेशन वेडिंग बेहद लोकप्रिय है। खास कर भारत, संयुक्त अरब अमीरात और दक्षिण पूर्व एशिया में इसके लिए ज्यादा आकर्षण है।

शादी के दिन से पहले जहां आपने अपने साथी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, इसकी कहानी और यादें कई पीढ़ियों के साथ साझा की जाती हैं।

ऐसे में शादी के प्रस्ताव को यादगार बनाने के लिए विशेष जगह का चुनाव करना अहम है। वैलेंटाइन डे पर शादी के प्रस्ताव के लिए आप छोटा प्लेन या हेलीकॉप्टर आस्ट्रेलिया में विटसंडे आइलैंड पर ले जाकर आप एक स्पेशल रिंग अपने साथी को पेश कर सकते हैं।

फेरी से हांगकांग से मात्र एक घंटे की दूरी पर गेमिंग और एंटरटेनमेंट कैपिटल मकाउ है। यहां पर आप  बंजी जंप के साथ आप शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं।

अगर आप को पानी पसंद है तो आप कुआलाल्ंपुर के अक्वारिया जा सकते हैं। शानदार अक्वेरियम कई प्रपोजल पैकेज की पेशकश करता है। जब आप भारत और प्रेम के बारे में सोचते हैं तो सिर्फ एक नाम दिमाग में आता है।

प्यार के नाम पर बना ताजमहल रोमांस को चरम पर पहुंचाता है। इसके अलावा आप लग्जरी होटल में तब्दील की गई ऐतिहासिक जगहों जैसे जयपुर में ओबेराय राजविलास या ताज लेक पैलेस जा सकते हैं। यहां के शानदार माहौल को आप और आपके साथी जीवन भर नहीं भूल पाएंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X