काली नदी में मिला अज्ञात छात्रा का शव

kannauj Updated Sun, 26 Nov 2017 12:06 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
छिबरामऊ।
विज्ञापन

जहानगंज रोड पर ग्राम उधरनपुर कालीनदी के पुल के नीचे शनिवार को अज्ञात छात्रा का शव मिला। छात्रा स्कूल ड्रेस पहने हैं और उसके दाहिने हाथ पर आरके गुदा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नदी से शव को बाहर निकलवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
शव को लेकर भीड़ में तमाम तरह की चर्चाएं हो रहीं थीं। देर शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।
शनिवार को ग्राम उधरनपुर के पास काली नदी पुल के नीचे एक किशोरी का शव पानी में उतराता देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। चौकी इंचार्ज राजीव कुमार ने ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

मृतक किशोरी के शरीर पर सफेद सलवार व आसमानी सूट होने से उसके स्कूली छात्रा होने का अनुमान लगाया गया है। मृतका के सीधे हाथ पर अंग्रेजी अक्षर में आर के भी गुदा हुआ है और काले रंग का एक ब्रेसलेट भी है। इसके साथ ही उसका एक हाथ पीठ की तरफ कमर के पास सफेद कपड़े से बंधा था।

शव की यह हालत देख लोगों में चर्चा थी कि हत्या के बाद छात्रा के हाथ बांधकर उसे नदी में फेंका गया है। वहीं ग्रामीणों में दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंकने की भी चर्चा थी। सीओ श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। आस-पास के सभी थानों में सूचना दे दी गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us