देहरादून: शातिर चेन लुटेरे की पुलिस को मिली दो दिन की रिमांड 

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Thu, 10 May 2018 07:17 PM IST
विज्ञापन
karan shivpuri
karan shivpuri - फोटो : amar ujala

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
चेन लूट के आरोप में पकड़े गए लुटेरे की पुलिस को दो दिन की रिमांड मिल गई है। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली ले जाने के लिए न्यायालय से पांच दिन की रिमांड मांगी गई थी। एसीजेएम प्रथम की कोर्ट ने पुलिस की अर्जी पर सुनवाई करते हुए केवल एक मुकदमें में ही रिमांड मंजूर की है। शुक्रवार को पुलिस आरोपी को चेन बरामदगी के लिए ऋषिकेश लेकर जाएगी। 0
विज्ञापन

गौरतलब है कि बुधवार को पुलिस ने देहरादून की कई चेन लूट की घटनाओं का खुलासा किया था। इनके आरोप में एक शातिर लुटेरे करन शिवपुरी को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी करन शिवपुरी के खिलाफ देहरादून, बिजनौर और दिल्ली में कुल 35 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने इसके कब्जे से नेहरू कॉलोनी के रिंग रोड से लूटी गई महिला की चेन बरामद की थी। जबकि, बालावाला रायपुर और एक अन्य जगह की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिलें बरामद की गईं थी।
बालावाला की घटना में आरोपी का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास है जिसमें वह घटना को अंजाम देता दिख रहा है। पुलिस ने बालावाला से लूटी गई चेन और दिल्ली में बेचे गए माल की बरामदगी के लिए न्यायालय से उसका पांच दिन का रिमांड मांगा था। इस पर न्यायालय ने पुलिस की अर्जी पर सुनवाई करते हुए केवल बालावाला की घटना में लूटी गई चेन को बरामद करने के लिए ही सिर्फ दो दिन की रिमांड मंजूर की है। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि शुक्रवार सुबह दस बजे से करन शिवपुरी की रिमांड शुरू होगी। इस दौरान उसे ऋषिकेश ले जाया जाएगा। 
फर्जी जमानतियों के सहारे आया था बाहर 
शातिर चेन लुटेरा करन शिवपुरी अपनी पैरवी भी शातिराना ढंग से कराता है। आरोप है कि उसने सहसपुर में दर्ज एक मुकदमें में अपनी जमानत भी फर्जी जमानतियों के सहारे कराई थी। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि इस मामले की भी जांच की जा रही है। इस बात की जांच की जा रही है कि जमानतियों को किसके माध्यम से लाया गया था। जांच पूरी होने के बाद जमानतियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us