कंटेनर की टक्कर से युवक की मौत, पिता-पुत्र घायल

unnao Updated Sun, 26 Nov 2017 11:12 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
नवाबगंज। अजगैन कोतवाली के मिश्रीगंज गांव के निकट तेज रफ्तार बाइक सवार कंटेनर से भिड़ गए। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे के वक्त बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे।
विज्ञापन

 कानपुर देहात के गांव दर्शवां निवासी अनिल(25) पुत्र रामले की रिश्तेदारी नवाबगंज के कुसुंभी में है। अनिल कानपुर देहात के ही थाना अकबरपुर के गांव लालपुर निवासी रामबाबू(40) पुत्र अयोध्या व उनके बेटे अंशू (20) के साथ बाइक से कुसुंभी आया था। देर शाम तीनों बाइक से घर लौट रहे थे। लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर मिश्रीगंज गांव के सामने बाइक लहराकर कंटेनर में घुस गई। हादसे में अनिल की मौत हो गई। रामबाबू व अंशू गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने घायल से मिले मोबाइल नंबर से मृतक के परिजनों को जानकारी दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  
----------
महिला की इलाज के दौरान मौत
- अचलगंज क्षेत्र में दो दिन पहले घायल मिली थी
अमर उजाला ब्यूरो
उन्नाव। जिला अस्पताल में दो दिन से भर्ती घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने  शव मॉर्चरी में रखवा दिया।
अचलगंज थानाक्षेत्र के गांव कोरारी के निकट शुक्रवार को महिला अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई थी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी।  पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। दो दिन से महिला का इलाज चल रहा था। रविवार को महिला ने दम तोड़ दिया। दही चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने बताया कि महिला की पहचान नहीं हो पाई है। अज्ञात में पंचनामा भरकर शव मॉर्चरी में रखवाया गया है। पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us