मोबाइल बैट्री फटने से युवक की गई जान

ब्यूरो/अमर उजाला, लालगोपालगंज (इलाहाबाद) Updated Thu, 05 Feb 2015 08:32 AM IST
विज्ञापन
youth died in mobile battery blast.

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
इलाहाबाद जिले के गढ़वा अखैराजपुर गांव में बुधवार दोपहर मोबाइल चार्जिंग के लिए लगाते ही बैट्री में ब्लास्ट हो गया। बदहवास ग्रामीण घायल युवक को पास के अस्पताल ले गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।
विज्ञापन

वह भाई की ससुराल में बीमार बालक को देखने गया था तभी मोबाइल चार्ज करने के चक्कर में यह हादसा हो गया। मोबाइल बैट्री ब्लास्ट होने से मौत की घटना ने मोबाइल फोन इस्तेमाल करने वालों को सहमा दिया है।
होलागढ़ इलाके में हंसराजपुर गांव निवासी दुखीराम सरोज का पुत्र सतपाल (22) मजदूरी कर अपना गुजारा करता था। गढ़वा दुखीराम के एख बेटे का ब्याह गढ़वा अखैराजपुर गांव में तीरथ सरोज के यहां की गई है।
उसके समधी तीरथ का छह वर्षीय बेटा लकवा से पीड़ित है। बुधवार को सतपाल उसे देखने गया था। दोपहर करीब एक बजे उसने मोबाइल को चार्ज करने के लिए लगाया। स्विच ऑन करते ही मोबाइल की बैट्री फट गई। सतपाल बैट्री ब्लास्ट की चपेट में आ गया। वह बेसुध होकर गिर गया।

उसे उठाकर अस्पताल ले जाया गया मगर उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। इस दुखद घटना की सूचना परिजनों को मिली तो वे भी रोते-कलपते पहुंच गए। मोबाइल बैट्री फटने से युवक की मौत से गांव वाले भी घबरा गए। परिवार के लोगों ने बताया कि सतपाल अभी अविवाहित था।

उसका शव होलागढ़ मे्ं पहले घर ले जाया गया, फिर अंतिम संस्कार कर दिया गया। चौकी प्रभारी लालगोपालगंज एनके नागर ने बताया कि उन्हें इस घटना की सूचना नहीं मिली है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X