निकाय चुनाव को लेकर डरे हैं सीएम योगी

अमर उजाला ब्यूरो , फतेहपुर Updated Tue, 21 Nov 2017 12:12 AM IST
विज्ञापन
पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करते सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम।
पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करते सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम। - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्य नाथ नगर निकाय चुनाव को लेकर डरे हैं। वे प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री हैं, जो हेलीकाप्टर से प्रचार कर रहे हैं। यह भी कहा कि बेरोजगारों को नौकरी देने के पीएम मोदी वादे झूठे साबित हुए हैं। सपा प्रदेश अध्यक्ष ने सोमवार को पहले खागा में जनसभा को संबोधित किया, फिर फतेहपुर शहर स्थित पार्टी कार्यालय में मीडिया से रूबरू हुए।
विज्ञापन

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन लूट का जरिया बन गया है। पीएम मोदी ने साढ़े तीन साल के कार्यकाल में एक भी वादा ईमानदारी से पूरा नहीं किया। देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई। विकास दर आठ फीसदी से गिरकर साढ़े तीन फीसदी पर आ गई। अच्छा काम तो कर न सके, अलबत्ता पहले से बेहाल जनता पर जीएसटी की आड़ में जले पर नमक छिड़क दिया। नरेश उत्तम ने कहा कि यूपी के निकाय चुनाव में केंद्रीय मंत्रियों को उतारा गया है पर, शायद उन्हें पता नहीं कि यह विधानसभा या फिर लोकसभा चुनाव नहीं।
उन्होंने फिल्म पद्मावती पर मचे बवंडर का ठीकरा भी भाजपा के सिर फोड़ा। कहा कि चुनाव में जनता का ध्यान भटकाने के लिए पद्मावती का सहारा लिया जा रहा है। राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर कहा कि सपा सभी धर्म के भगवान पर विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में सपा से ज्यादा अपराध हो रहे हैं। मंत्री 15 जून तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का दम भर रहे थे, यह भी सच छिपा नहीं है।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव, पूर्व सांसद राकेश सचान व अशोक पटेल, पूर्व विधायक मदन गोपाल वर्मा, वंदना राकेश शुक्ला, हाजी रजा, विपिन यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष रामेश्वर दयाल, सभासद वहीद कुरैशी भी मौजूद रहे। वहीं खागा प्रतिनिधि के मुताबिक जनसभा में पूर्व विधायक मो.सफीर, वलीउल्ला, तौफीक अहमद, प्रत्याशी अखिलेश मौर्य भी मौजूद रहे।

ईवीएम के इस्तेमाल पर उठाए सवाल
फतेहपुर। सूबे के 16 नगर निगमों में ईवीएम से मतदान कराए जाने के फैसले पर भी सवाल खड़े किए। कहा लोकसभा व विधानसभा चुनाव में ईवीएम पर उठी उंगली के बाद सुप्रीम कोर्ट ने वीवी पैट का इस्तेमाल करने की बात कही थी। चुनावी दौरे पर उन्हें पता चला है कि ऐसा नहीं किया जा रहा है। ऐसे में चुनाव में गड़बड़ी की पूरी संभावना है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने सौंपी जिम्मेदारी
फतेहपुर (ब्यूरो)। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने सोमवार को भाजपा प्रत्याशी अर्चना त्रिपाठी के कार्यालय में जिला चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक की। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनावी जनसभा के आयोजन की रूपरेखा तैयार की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी और कहा कि सभी बूथ प्रभारी अधिक से अधिक भीड़ लाएं। निकाय चुनाव मीडिया प्रभारी व जिला मंत्री शिव प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार को बैठक कर रणनीति बनाई जाएगी।

बिंदकी में नरेश उत्तम का स्वागत
बिंदकी। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का सोमवार गर्मजोशी से स्वागत किया गया। पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव की जनकल्याणकारी योजनाओं को यादगार बताते हुए मोदी और योगी पर तंज कसे। उन्होंने वन बूथ, ट्वेंटी यूथ की समितियां वार्ड स्तर पर गठित कर जनता के बीच जाने का आह्वान किया। यहां ओमी यादव, महफूजुर्रहमान, पंकज यादव, रावेंद्र यादव भी मौजूद रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us