निष्पक्ष तरीके से होगी पुलिस भर्ती- योगी

अमर उजाला ब्यूरो , फतेहपुर Updated Sat, 25 Nov 2017 12:20 AM IST
विज्ञापन
जनसभा का संबोधित करते सीएम योगी आदित्यनाथ।
जनसभा का संबोधित करते सीएम योगी आदित्यनाथ। - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस भर्ती के जरिए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। कहा कि जल्द ही 42 हजार सिपाही और पांच हजार उपनिरीक्षकों की भर्ती होगी। यह भर्ती जाति व धर्म का चेहरा देखे बिना निष्पक्ष तरीके से योग्यता के आधार पर होगी। अराजकतत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि कानून पर विश्वास नहीं करने वालों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा। भाजपा सरकार का मकसद विकास को हर दरवाजे तक पहुंचाना है। वह तेलियानी में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
विज्ञापन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाषण की शुरुआत केंद्र और प्रदेश की कल्याणकारी योजनाओं से की। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल बात ही नहीं, काम भी करती है। अवैध बूचड़खाने बंद कराए। आठ महीने में प्रदेश सरकार ने इतना काम कर दिया है, जितना कभी नहीं हुआ। बिजली, पानी और सड़क जैसी बुनियादी सुविधाएं  मिल रही हैं।
47 हजार स्थानों पर सौर ऊर्जा लाइट के साथ-साथ 30 लाख निशुल्क विद्युत कनेक्शन बांटे गए हैं। उन्होंने कहा कि सपा दम भरती रही कि उसने पांच साल में 19 हजार आवास दिए, जबकि हमारी सरकार ने महज आठ महीने में आठ लाख जरूरतमंदों को आवास उपलब्ध कराएं हैं। सरकार का लक्ष्य वर्ष 2022 तक हर छत विहीन परिवार को पक्की छत देना है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us