बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

AGR Dues: एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया और टाटा ने भी किया भुगतान

टेक डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रदीप पांडे Updated Mon, 17 Feb 2020 07:22 PM IST

सार

  • वोडाफोन आइडिया ने किए 2,500 करोड़ का भुगतान
  • टाटा टेलीसर्विसेज ने भी एजीआर के रूप में दिए 2,190 करोड़ रुपये
  • एयरटेल ने भी जमा किए 10,000 करोड़ रुपये
विज्ञापन
vodafone idea
vodafone idea - फोटो : Self

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद भारती एयरटेल ने सोमवार को समायोजित सकल आय (एजीआर) में से सरकार को 10,000 करोड़ रुपये जमा कर दिए हैं, वहीं अब वोडाफोन आइडिया और टाटा टेलीसर्विसेज ने भी एजीआर के कम्रशः 2,500 करोड़ और 2,190 करोड़ रुपये जमा कर दिए हैं।
विज्ञापन


एयरटेल ने दिया बयान
एयरटेल ने पहले कहा था कि वह 20 फरवरी तक 10,000 करोड़ रुपये जमा करेगी और बकाया राशि का पूरा भुगतान 17 मार्च 2020 तक कर दिया जाएगा। अब कंपनी पर 25,586 करोड़ रुपये का बकाया है। अब कंपनी ने बयान में कहा है कि भारती एयरटेल, भारती हेक्साकॉम और टेलीनॉर की तरफ से कुल 10,000 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। आगे कंपनी ने कहा कि हम स्वआंकलन की प्रक्रिया में हैं और उच्चतम न्यायालय की अगली सुनवाई से पहले हम इस प्रक्रिया को पूरा करके बचे बकाया का भी भुगतान करेंगे।




वोडाफोन आइडिया ने रखा था प्रस्ताव 
उच्चतम न्यायालय ने वोडाफोन आइडिया के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। वोडाफोन आइडिया ने एक बयान में एजीआर का सांविधिक बकाया चुकाने का प्रस्ताव रखा था। वोडाफोन आइडिया ने कहा था कि कारोबार का भविष्य सुप्रीम कोर्ट के निर्णय में संशोधन के लिए दायर याचिका के परिणाम पर निर्भर करेगा।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest mobile reviews apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us