विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विवाह संबंधी दोषों को दूर करने के लिए शिवरात्रि पर मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक : 21-फरवरी-2020
Astrology Services

विवाह संबंधी दोषों को दूर करने के लिए शिवरात्रि पर मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक : 21-फरवरी-2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

जानें कौन हैं श्री रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास

राम मंदिर आंदोलन के अहम किरदार रहे अयोध्या के श्री रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास को राम मंदिर निर्माण के लिए बनाए गए 'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' ट्रस्ट का अध्यक्ष बनाया गया है। जानें, उनके बारे में:

19 फरवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

बागपत

बुधवार, 19 फरवरी 2020

पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत मे लेकर पूछताछ की शुरू।

खुदकुशी के मामले में तीन को लिया हिरासत में
खेकड़ा। शहर की लाइनपार बस्ती में जहर खाने से हुई युवक की मौत के मामले में परिजनों ने मोहल्ले के ही युवक के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया है।
लाइनपार बस्ती निवासी मुस्तकीम मजदूरी करता था। 13 फरवरी को उसके बेटे मुरसलीम ने जहर खाकर जान दे दी थी। मुस्तकीम के परिजनों ने बस्ती निवासी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने सोमवार को आरोपी सहित बस्ती निवासी तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी राजकुमार शर्मा का कहना है कि तहरीर मिली है। तीनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।
... और पढ़ें

भटककर गांव में घुसा हिरण, कुत्तों ने किया घायल

भटककर गांव में घुसा हिरण, कुत्तों ने किया घायल
बड़ौत। हिलवाड़ी गांव में सोमवार तड़के जंगल का रास्ता भटक कर हिरण गांव में घुस गया, जिसे आवारा कुत्तों ने घेरकर नोंचकर बुरी तरह घायल कर दिया। किसी तरह ग्रामीणों ने कुत्तों को भगाकर हिरण की जान बचाई और वन कर्मियों को सूचना देकर उन्हें सौंप दिया।
सोमवार तड़के जंगल का रास्ता भटक कर हिरण गांव में घुस गया। जैसे ही उसपर आवारा कुत्तों की नजर पड़ी चारों तरफ से घेर लिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया। इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे सामाजिक कार्यकर्ता अंकुश हिलवाड़ी ने हिरण को कुत्तों से बचाकर वन विभाग के कर्मियों को इसकी सूचना दी। इस बीच ग्रामीणों ने हिरण का प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद मौके पर पहुंचे वन रक्षक संजय कुमार, वन कर्मी मनोज को हिरण सौंप दी। संजय ने बताया कि उपचार के बाद हिरण को जंगल मेें छोड़ दिया गया है।
... और पढ़ें

शविरात्रि के त्यौहार को लेकर प्रभात फेरी निकाली

महाशिवरात्रि को लेकर निकाली प्रभात फेरी
खेकड़ा। ईश्वरीय प्रजापिता ब्रहमकुमारी विश्वविद्यालय के तत्वावधान में श्रद्धालुओं ने प्रभात फेरी निकालकर लोगों को भगवान शिव की आराधना के प्रति जागरूक किया।
शिवरात्रि के त्योहार को लेकर सोमवार की सुबह मोहल्ला रामपुर स्थित कार्यालय से शहर के लोगों तक भगवान शिव का संदेश देने के लिए श्रद्धालुओं ने प्रभात फेरी निकाली। इस यह फेरी शहर के विभिन्न मार्गों, गली मोहल्लों से होते हुए कार्यालय पर संपन्न हुई। प्रभात फेरी में शामिल महिला, पुरुष श्रद्धालु भगवान शिव की जय जयकार करते हुए हाथों में बैनर पोस्टर लेकर चल रहे थे। साथ ही लोगों से भगवान शिव के दिखाए मार्ग पर चलकर धर्म आस्था से आगे बढ़ने का आह्वान किया। शिवरात्रि त्योहार 21 फरवरी को मोहल्ला रामपुर स्थित चौपाल मे मनाया जाएगा। उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने का आह्वान किया। इस दौरान
... और पढ़ें

74 शिकायतों में से मात्र तीन का ही निस्तारण

बड़ौत (बागपत)। जिलाधिकारी शकुंतला गौतम एवं एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने मंगलवार को तहसील परिसर में आयोजित संपूर्ण संपूर्ण समाधान दिवस में लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान 74 शिकायतें प्राप्त हुई लेकिन निस्तारण मात्र तीन का ही हो सका। जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए कि शिकायतों का मौके पर जाकर पारदर्शिता से निस्तारण करें।
बामनौली गांव के हेमंत कुमार ने बताया कि बामनौली में कमला नेहरू कन्या पाठशाला तथा किनौनी शुगर फैक्ट्री के क्रय केंद्रों के पास बड़ौत-बुढ़ाना रोड़ से गांव कंडेरा के लिंक मार्ग पर जलभराव है। इसकी निकासी अवरुद्ध है। उन्होंने इसकी सफाई कराने की मांग की। रंछाड़ गांव निवासी रविंद्र हट्टी ने बताया कि गांव से जिवाना रोड जाने वाला रास्ता खराब है। जगह-जगह गड्ढे हो गए है। आने जाने वालों को परेशानी हो रही है। दुर्घटना होने की संभावना बनी है। उन्होंने मार्ग को ठीक कराने की मांग की। इसके अलावा बिजली, पुलिस, चकबंदी व अन्य विभागों की कुल 74 शिकायतें आई। इनमें से तीन का मौके पर निस्तारण हो सका। जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे आने वाली शिकायतों का मौके पर जाकर पारदर्शिता से निस्तारण करें। इसमें कोई कोताही न बरतें। इस अवसर पर एडीएम अमित कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी आरके टंडन, एसडीएम बड़ौत दुर्गेश मिश्र, तहसीलदार प्रदीप कुमार, सीओ आलोक सिंह, बड़ौत कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा, सीएचसी अधीक्षक विजय कुमार, सूचना अधिकारी राहुल भाटी के अलावा जिले के प्रशासनिक आला अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।
... और पढ़ें

447 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, तस्कर दबोचा

खेकड़ा (बागपत)। आबकारी विभाग की टीम ने मंगलवार की अपराह्न ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से एक कैंटर से 447 पेटियां अरुणाचल और पंजाब मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की। एक तस्कर को भी दबोच लिया। पकड़ी गई शराब की कीमत 19 लाख रुपये बताई गई है।
आबकारी इंस्पेक्टर सविता रानी ने बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे सूचना मिली कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से एक कैंटर शराब तस्करी कर ले जाई जा रही है। टीम मौके पर पहुंचे तो हरियाणा की तरफ से एक कैंटर आता दिखाई दिया। उन्होंने चालक को रुकने का इशारा किया तो उसने स्पीड़ बढ़ा दी। घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया गया और खेकड़ा कोतवाली लाया गया। तलाशी लेने में कैंटर से 447 पेटियां अरुणाचल और पंजाब मार्का अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पूछताछ में चालक तस्कर ने अपना नाम बाबू अहमद निवासी कस्बा गदरपुर उत्तराखंड बताया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर होली के त्यौहार के मद्देनजर यह शराब बिहार लेकर जा रहा था। तस्कर के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
इसके अलावा कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की सुबह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से ही हरियाणा मार्का 42 पेटी अंग्रेजी शराब से लदे एक महेंद्रा पिकअप को पकड़ लिया। कोतवाली प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि चालक तस्कर ललित निवासी शाहपुर कला थाना सदर बल्लभगढ़ हरियाणा है। वह शराब को हरियाणा से तस्करी कर गाजियाबाद लेकर जा रहा था।
... और पढ़ें

दिशाहीन युवाओं को रास्ता दिखाएगी रालोद: जयंत

बड़ौत (बागपत)। रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि दिशाहीन युवाओं को अब रालोद जोड़ने का काम कर रहा है। इसी को देखते हुए महिला विंग की स्थापना की गई है। इसका नाम नारी शक्ति संगठन रखा गया है। 23 फरवरी को गाजियाबाद में नारी शक्ति संगठन का सम्मेलन भी बुलाया गया है।
मंगलवार को बामनौली गांव के थांबा चौधरी देवेंद्र सिंह के बिजरौल रोड स्थित श्रीजी फार्म में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंचे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के बजट में किसी को कुछ नहीं मिला है। गन्ने का भाव भी नहीं बढ़ाया गया जबकि इसकी उपज में लागत अधिक आ रही है। बिजली के बिलों में भी बढ़ोत्तरी हुई है। सरकार ने सड़कों को गड्ढामुक्त करने की घोषणा की थी। ये योजनाएं भी कागजों में है। अब बजट में 200 करोड़ रुपये आगरा में मेट्रो बनाने का प्रस्ताव पास किया है। इसमें तो लाइन का सर्वे भी पूरा नहीं होगा।
उन्होंने कहा कि अब रालोद यूथ पर नजर रखे हुए है और उन्हें पार्टी से जोड़ने का काम किया जा रहा है। इसी को देखते हुए रालोद ने नारी संगठन की स्थापना की है। 23 फरवरी को गाजियाबाद में महासम्मेलन भी बुलाया गया है। इस अवसर पर रालोद के जिलाध्यक्ष सुखबीर सिंह गठीना, पूर्व विधायक डॉ. अजय तोमर, डॉ. अजय कुमार, रालोद नेता संजीव मान, प्रमेंद्र तोमर, सतीश चौधरी, मोहित मुखिया, बसंत तोमर, यशवंत सिंह, सचिन राणा, पूर्व विधायक वीरपाल राठी, सुरेश मलिक, विकास बछौड़, रणवीर सिंह, नरेश डायरेक्टर आदि उपस्थित रहे। इससे पूर्व जयंत चौधरी लोयन मलकपुर गांव में हिमालयन ग्रुप के डायरेक्टर गुलबीर के परिजनों से भी मिले और शोक संवेदना प्रकट की।
... और पढ़ें

तीन चालान कटे तो स्कूली वाहनों की मान्यता होगी रद्द

तीन चालान कटे तो स्कूली वाहनों की मान्यता होगी रद्द
बागपत। नियमों का पालन न करने वाले स्कूली वाहनों पर सख्ती शुरू हो गई है। परिवहन विभाग ने फैसला किया है कि जिन स्कूलों के वाहनों के तीन चालान कट गए तो चौथी बार में उस स्कूल की मान्यता निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी। यह जानकारी एआरटीओ ने दी है। ऐसे ही एक मामले में एआरटीओ ने क्षेत्र के ग्रीन वैली स्कूल पर कार्रवाई के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक एवं बेसिक शिक्षाधिकारी को पत्र लिखा है।
एआरटीओ सुभाष राजपूत ने बेसिक शिक्षाधिकारी एवं डीआईओएस को भेजे पत्र में बताया कि 10 फरवरी को स्कूल बसों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया गया था। इस दौरान ग्रीन वैली स्कूल की बस डिवाइन पब्लिक स्कूल के बच्चों को ले जा रही थी। चेकिंग के दौरान बस की मान्यता रद्द मिली। वाहन का रजिस्ट्रेशन दस वर्ष पुराना था। फिटनेस 27 जून 2019 को समाप्त हो चुकी थी। बीमा वैध नहीं मिला। इससे पूर्व आठ अगस्त 2019 तथा 17 मई 2018 में भी इस वाहन का चालान किया गया था। इस दौरान बस में क्षमता से ज्यादा बच्चे मिले थे। स्कूल निरंतर बच्चों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने बीएसए व डीआईओएस को पत्र भेजकर स्कूल की मान्यता के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
... और पढ़ें

पहले दिन अव्यवस्थाओं ने ली परीक्षा

बागपत। यूपी बोर्ड परीक्षा के पहले ही दिन अव्यवस्थाएं हावी रही। परीक्षा केंद्रों पर कक्ष निरीक्षकों का टोटा रहा। जनता वैदिक इंटर कॉलेज बड़ौत के परीक्षा कक्षों में पर्याप्त रोशनी नहीं मिली, जिस पर डीएम शकुंतला गौतम ने नाराजगी जताई। डीएम ने सीएफएल लगाने के निर्देश दिए। पर्यवेक्षक एमएस राणा और डीआईओएस ओमदत्त सिंह ने भी परीक्षा केंद्रों का दौरा किया।
मंगलवार को कड़ी चौकसी के बीच यूपी बोर्ड की परीक्षाएं शुरू हुई। पहले दिन परीक्षा पर बदइंतजामी हावी रही। कई परीक्षा केंद्र ऐसे रहे, जिन पर कक्ष निरीक्षक नहीं पहुंचे। आदर्श वैदिक विद्यालय इंटर कॉलेज नंगला सिनौली के प्रधानाचार्य एवं केंद्र व्यवस्थापक ने कक्ष निरीक्षक नहीं पहुंचने और उनके स्कूल के शिक्षकों की ड्यूटी बड़ौत में लगाने पर डीआईओएस से बात कर नाराजगी जताई। केंद्र व्यवस्थापक का पद छोड़ने की चेतावनी जारी कर दी। इसके बाद द्वितीय पाली में यहां पर्याप्त कक्ष निरीक्षक भेजे गए। प्राथमिक और उच्च प्राथमिक स्कूलों के शिक्षकों की ड्यूटी देरी से लगाने के कारण स्थिति विकट हुई। द्वितीय पाली में किसी तरह कक्ष निरीक्षकों की पूर्ति की गई। जिले के पर्यवेक्षक बुलंदशहर डायट के प्राचार्य एमएस राणा ने पांच केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि कक्ष निरीक्षकों की पहले दिन कमी रही है, जिसे जल्द ही पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं।
डीएम शकुंतला गौतम और एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने कई परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया। सीसीटीवी देखे, जिनका संचालन सही मिला। डीएम ने जनता वैदिक इंटर कॉलेज बड़ौत के परीक्षा कक्षों में कम रोशनी पर नाराजगी जताई। निर्देश दिए कि यहां 22 सीएफएल लगनी चाहिए ताकि परीक्षार्थियों को परेशानी का सामना न करना पड़ें।
एक भी महिला कक्ष निरीक्षक नहीं
वीर स्मारक इंटर कॉलेज बड़ौत में साढे़ तीन सौ से अधिक छात्राएं परीक्षाएं दे रही हैं। मगर, यहां एक भी महिला कक्ष निरीक्षक ड्यूटी के लिए नहीं पहुंची। केंद्र व्यवस्थापक ने महिला कक्ष निरीक्षकों की मांग डीआईओएस से की।
डिप्टी सीएम ने की ऑनलाइन निगरानी
बागपत। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने परीक्षा केंद्रों की ऑनलाइन निगरानी की। सीसीटीवी के माध्यम से परीक्षा कक्षों की स्थिति देखी गई।
... और पढ़ें

बजट ने जगाई उम्मीद, युवाओं को चाहिए रोजगार

बागपत। वित्तीय वर्ष 2020-21 के उत्तर प्रदेश सरकार ने बजट जारी कर दिया। प्रत्येक वर्ग के लिए बजट में प्रयास किया गया है। किसानों का कहना है कि भुगतान की उम्मीद जगाई गई है, अब समय पर भुगतान और अन्य समस्याओं का समाधान होना चाहिए। युवाओं का कहना है कि नई योजनाओं का एलान बजट में किया गया है, सरकार को धरातल पर योजनाएं क्रियान्वित करनी चाहिए।
युवा रजत उपाध्याय का कहना है कि सरकार ने बजट में मुख्यमंत्री शिक्षुता प्रोत्साहन योजना और युवा उद्यमिता विकास अभियान का एलान किया है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार के अलावा संबंधित उद्योग भी धनराशि का वहन करेगा। ऐसे में युवाओं के बीच उम्मीद जगना लाजिमी है।
किसान सहंसरपाल का कहना है कि किसानों को समय पर भुगतान किया जाना चाहिए। सरकार ने बजट में आंकड़े पेश किए हैं। पेराई और भुगतान के आंकड़ों ठीक हैं, लेकिन वर्तमान में किसानों को समय पर भुगतान जरूरी है। इसके अलावा इंडेंट भी समय पर जारी किया जाना चाहिए।
ट्रांसपोर्टर अनु जैन का कहना है कि बजट से निराश हैं। इसमें परिवहन सेवाओं या ट्रांसपोर्टरों के लिए कुछ नहीं है। राहत की उम्मीद थी, लेकिन सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया।
दुकानदार चमन चौहान का कहना है कि आमजन को बजट से राहत नहीं मिली है। बागपत के लिए भी कुछ घोषणाएं होनी चाहिए थी।
पूर्व जिला बार संघ अध्यक्ष जयवीर सिंह तोमर का कहना है कि आमजन के लिए कोई एलान बजट में नहीं किया गया। इसके अलावा किसानों को कोई राहत नहीं मिली।
मुख्यमंत्री आवास योजना से उम्मीद जगी
बागपत। मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लिए बजट में 369 करोड़ की व्यवस्था का प्रस्ताव किया गया है। जिले में अगर योजना के लिए बजट आवंटित होता है तो देहात के लोगों को लाभ मिलेगा। वर्तमान में चल रही प्रधानमंत्री आवासीय योजना का भी देहात में लाभ नहीं मिला है।
किसने क्या कहा
- सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने कहा कि बजट से बागपत को भी लाभ होगा। जिन योजनाओं का एलान किया गया है, उनमें जिले के लिए बजट लाने का प्रयास होगा।
- बागपत विधायक योगेश धामा ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास योजना से देहात क्षेत्र को बड़ा लाभ होगा। ऐसे लोग जो पात्र हैं, अब उन्हें आवास का लाभ मिल सकेगा।
- छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के लिए बजट में एक हजार 357 करोड़ रुपये की व्यवस्था का प्रस्ताव है। पूरे प्रदेश का विकास होगा।
- बड़ौत विधायक केपी मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री पंचायत प्रोत्साहन योजना से पंचायतों के संरचनात्मक ढांचे में सुधार होगा।
ग्रामीण स्टेडियम और ओपन जिम से लाभ
- फैजपुर निनाना के प्रधान हरेंद्र चौधरी ने कहा कि ग्रामीण स्टेडियम और ओपन जिम से देहात क्षेत्र में लाभ होगा।
- निरपुड़ा गांव की प्रधान मुनेश देवी का कहना है कि चंद्रशेखर आजाद ग्रामीण विकास सचिवालयों की स्थापना के लिए 30 करोड़ की व्यवस्था की गई है, यह सराहनीय कदम है।
किसानों को राहत देना भूल गई भाजपा
- रालोद नेता ओमवीर सिंह ढाका ने कहा कि भाजपा किसानों को राहत देना भूल गई है। बजट में किसानों के लिए कोई छूट का प्रावधान नहीं किया गया है। सरकार किसान विरोधी है।
... और पढ़ें

पुरा में गंदगी मिलने पर सचिव को प्रतिकूल प्रविष्टी और प्रधान से मांगा जवाब

पुरा में गंदगी मिलने पर सचिव को प्रतिकूल प्रविष्टी और प्रधान से मांगा जवाब
बालैनी (बागपत)। डीएम शकुंतला गौतम ने फाल्गुनी मेले की तैयारियों के लिए कांवड़ मार्ग और पुरा मंदिर परिसर का निरीक्षण किया। मेला क्षेत्र में गंदगी मिलने पर नाराजगी जताई। डीपीआरओ ने ग्राम सचिव को प्रतिकूल प्रविष्टिी दी और प्रधान से जवाब तलब किया है।
मंगलवार को डीएम शकुंतला गौतम और एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने कांवड़ मार्गों का निरीक्षण किया। अधिकारियों को आदेश दिए कि व्यवस्थाएं दुरुस्त करें। जिन कांवड़ मार्गों पर अभी सफाई का कार्य पूरा नहीं हुआ है, उसे ठीक कर लें। इसके बाद डीएम पुरा गांव पहुंची। डीएम ने गांव का भ्रमण किया। यहां गंदगी मिलने पर नाराजगी जताई। ग्राम प्रधान से जवाब तलब किया। डीपीआरओ कुमार अमरेंद्र ने बताया कि ग्राम सचिव को प्रतिकूल प्रविशिष्ट जारी कर दी गई है, जबकि ग्राम प्रधान से जवाब मांगा गया है। मेले में किसी तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पार्किंग स्थल, प्रकाश व्यवस्था, मंदिर के गर्भगृह का निरीक्षण किया। पंडित जयभगवान शर्मा, संजीव शर्मा, ब्रह्मपाल मलिक मौजूद रहे।
... और पढ़ें

भाजपा के जिला महामंत्री पद से दिया पद से इस्तीफा

भाजपा के जिला महामंत्री पद से दिया इस्तीफा
बड़ौत। विश्वकर्मा महासंघ प्रादेशिक सभा के अध्यक्ष विनोद पांचाल व भाजपा के जिला महामंत्री ने जिला संगठन में समाज की अनदेखी के विरोध में प्रदेश महामंत्री को अपने पद से त्याग पत्र देने का फैक्स भेजा है।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल को भेजे गए फैक्स में विनोद पांचाल ने बताया है कि वह पूर्व कार्यकारिणी में भी जिला मंत्री थे। वर्तमान कार्यकारिणी में भी महामंत्री हैं और जिलाध्यक्ष पद के भी दावेदार रहे हैं। वर्तमान में नियुक्त किए गए बागपत के पदाधिकारियों की सूची से वह संतुष्ट नहीं है। उनका समाज भी खुद को अपमानित महसूस कर रहा है। जबकि उनका समाज हमेशा भाजपा को वोट करता रहा है। कार्यकारिणी में पिछड़े वर्ग सहित अन्य समाज को भी कोई प्रतिनिधित्व नहंी मिला है। वर्तमान कार्यकारिणी में सैन समाज, प्रजापति समाज, पाल समाज व स्वर्णकार समाज का कोई पदाधिकारी नहीं है। इसकी वजह से वह जिलामंत्री पद से त्याग पत्र दे रहें है। इस संबध में जब भाजपा जिलाध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अब इसकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होने बताया कि नई कार्यकारिणी में सभी को सम्मान दिया गया है। यह आरोप निराधार है।
रामटेक शर्मा
... और पढ़ें

जैक धंसने से हाइवा के नीचे दबकर चालक की मौत

जैक धंसने से हाइवा के नीचे दबकर चालक की मौत
बागपत। बागपत-सोनीपत मार्ग पर पंचर पहिए को खोलने के दौरान जैक मिट्टी में धंसने से हाइवा के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
मेरठ के देवकुंज निवासी चालक प्रेमवीर ढाका हाइवा चलाते थे। उनके भाई वीरेंद्र ढाका ने बताया कि हाइवा लेकर वह बागपत आया था। तभी गौरीपुर जवाहरनगर के पास गाड़ी पेंचर हो गई। उसने हाईवे किनारे वाहन को खड़ा कर जैक लगाकर पहिया निकालने लगा। इसी बीच कच्ची मिट्टी में जैक धंस जाने के कारण उसका भाई गाड़ी के नीचे दब गया। आसपास के लोगों ने घायल को किसी तरह निकाला और उसे सोनीपत में भर्ती कराया। मंगलवार को घायल की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजन कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। मृतक के घर में गम का माहौल है।
------------------
हादसे में बाइक सवार घायल
चांदीनगर। रटौल-सिरौली मार्ग की पूर्वी यमुना नहर पर कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सरफराज घायल हो गया। घायल को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।
------------------
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us