विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

IPS बनी गोरखपुर की बेटी एमन, सीएम योगी ने मुस्लिम लड़कियों के लिए बताया रोल मॉडल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहर की एमन जमाल का भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) में चयन होने पर शुभकामनाएं दीं।

10 दिसंबर 2019

विज्ञापन
विज्ञापन

फतेहपुर

मंगलवार, 10 दिसंबर 2019

मुख्यमंत्री का पुतला फूंक, प्रदेश सरकार के विरोध में की नारेबाजी

फतेहपुर। उन्नाव प्रकरण पर जिलेभर में पार्टी व संगठन के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। हैदराबाद के आरोपियों की तरह सजा दिलाने की आवाज उठाई। दो मिनट का मौन रख कर आत्मा शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की। वहीं प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
जिला कांग्रेस कमेटी ने पार्टी कार्यालय बुलेट चौराहा में मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। कांग्रेसियों ने सीएम के खिलाफ नारेबाजी की। उन्नाव की बेटी को तुरंत न्याय दिलाने की आवाज उठाई। कांग्रेस नेता शिवाकांत तिवारी ने कहा कि सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। पुलिस के जिन अधिकारियों ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पर लाठी
चार्ज किया है। उसको तुरंत गसिरफ्तार किया जाए। इस मौके पर संतोष कुमारी शुक्ला, विनय तिवारी, वीरेंद्र सिंह, उदित अवस्थी, राजन तिवारी, आशीष गौड़, गगन प्रताप सिंह, वीरेंद्र गुप्ता, अशोक दुबे, बबलू कालिया मौजूद रहे। बहुआ प्रतिनिधि के अनुसार कांग्रेस की महिला जिलाध्यक्ष व गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक की मुखिया हेमलता पटेल ने कस्बा के गाजीपुर रोड में सुजानपुर के पास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका। इस मौके पर रेख, सुधा,
प्रीति, संयोगिता, रंजना, सरला सिंह, कैलाशा देवी, सत्यवती, सुमन, रामा मौजूद रहीं। थरियांव प्रतिनिधि के अनुसार सातो बाजार में ग्रामीणों ने दुष्कर्म पीड़िता की आत्मा शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा और आत्माशांति की भगवान से प्रार्थना की। इस मौके पर कामता प्रसाद शुक्ला, महेंद्र सिंह, शिवपूजन सिंह, दिनेश सोनी, शशिकरन
सिंह, तुराब अली, संतोष सिंह, अशोक मिश्रा, इंद्रसेन सोनी, भारत सिंह, मुन्ना गुप्ता, सूरजभान मौर्य, रंजेश यादव मौजूद रहे हैं। धाता प्रतिनिधि के अनुसार हैदराबाद की मृतका व उन्नावकांड की मृतका का दीपनारायण चौराहा से कैंडल मार्च निकाला। पुलिस व अदालत से दोषियों को सजा दिलाने की आवाज उठाई। साथ ही हैदराबाद पुलिस के जैसे कठोर कदम उठाने का मुद्दा उठाया। इस मौके पर मुकेश सिंह, संदीप सिंह, चंदन सिंह, मार्कंडेय, बाबूलाल गुप्ता, भानुप्रताप केशरवानी, अनुपम सिंह मौजूद रहे।
... और पढ़ें

अवैध खनन मिटा रहा ऐतिहासिक टीले का वजूद

हसवा। थरियांव थाना क्षेत्र के बिलंदा कस्बे में 22.5 एकड क्षेत्रफल में बने ऐतिहासिक टीले का अस्तित्व समाप्त होने के कगार पर है। यहां पखवारे भर से रात में चोरी छिपे खनन हो रहा है। पुलिस और राजस्व की मिलीभगत से खनन माफिया ऐतिहासिक टीले का तीस प्रतिशत हिस्सा गायब कर चुके हैं। टीले के नीचे प्राचीन काल की मूर्तियां निकल रहीं है।
जीटी रोड से महज दो सौ मीटर की दूरी पर राजा बरार सिंह का किला था, जिसे मौजूदा समय में बरारी भीट कहते हैं। लोग बताते है कि यह टीला करीब पांच सौ साल पहले का है। हाइवे चौड़ीकरण का काम करा रहे ठेकेदार इस टीले का अस्तित्व समाप्त करने ंमे लगे हैं। रात में डंपर में मिट्टी लादकर विभिन्न स्थानों पर डाल रहें हैं। बिलंदा निवासी ओमप्रकाश गुप्ता, सुधीर तिवारी, राहुल आदि ने बताया कि इस टीले का अधिकतर भाग ग्राम समाज का है।
खनन माफिया स्थानीय पुलिस व राजस्व को मिलाकर ग्रामीणों की आंखों मे धूल झोंक रहा है। खुदाई में प्राचीन काल की भगवान राम, लक्ष्मण व सीता की मूर्तियां निकलने से लोगों की आस्था इस टीले के प्रति और बढ़ गई है। लोगों ने बताया कि खुदाई में भगवान बुद्ध व अन्य बहुत देवताओं की खंडित मूर्तियां निकली है। भीट के बगल के रहने वाले भोले उर्फ शंकर ने इन मूर्तियों को एक पीपल के पेड़ के नीचे रख दिया है। जिन्हें सब लोग जल चढ़ाकर पूजा कर रहें हैं।
प्रभारी थानाध्यक्ष उपेंद्र नाथ राय का कहना है कि मामले की जानकारी नही है। सिपाहियों को भेजकर मामला दिखाया जाएगा। यदि मौके पर कुछ मिलता है तो वाहनों को सीज किया जायेग।
सदर एसडीएम प्रमोद झा का कहना है कि मामला संज्ञान में है। ठेकेदार को टीले की खुदाई न करने के संबंध में निर्देशित किया जा चुका है। टीले के अतिरिक्त अन्य कहीं जमीन लेकर विधिक तरीके से खुदाई करा सकते हैं। फिर भी यदि टीले से खनन किया गया है तो इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

्रक की टक्कर से बाइक सवार घायल महिला की मौत

बहुआ/शाह। गाजीपुर थाना क्षेत्र के बांदा-टांडा हाईवे पर शाह कस्बे में ठाकुर शिवप्रताप मेमोरियल स्कूल के पास तेज रफ्तार मौरंग लदे ट्रक ने बाइक सवार किसान दंपति को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।
गाजीपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर निवासी मुकेश कुमार सिंह पत्नी संगीता देवी (36) को बाइक से फतेहपुर इलाज कराने जा रहा था। बाइक सवार जैसे ही शाह में शिवप्रताप सिंह मेमोरियल स्कूल के सामने पहुंचे, पीछे आ रहे मौरंग लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगने से पति उछलकर दूर जा गिरा, जबकि सड़क पर गिरी पत्नी के दोनों पैर ट्रक के पहिए से कुचल गए। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से कानपुर
हैलट के लिए रेफर किया गया। महिला की कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हेलमेट लगा होने से पति बाल-बाल बच गया। महिला की तीन बेटियां रंजना देवी (12), ननकी (7), काजल (3) और एक बेटा शिवपूजन (10) हैं। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। बेटे और बेटियों का रो-रोकर हालबेहाल है। महिला का मायका गाजीपुर थाने के सिमौर गांव है। उसकी शादी 2003 में हुई थी।
... और पढ़ें

फतेहपुर: कर्ज में डूबे किसान की सदमे में मौत, चार दिन पहले गांव आए थे बैंक के अधिकारी

मृतक की फाइल फोटो मृतक की फाइल फोटो

डंपर की टक्कर से छात्र व खलासी की मौत, मचा कोहराम

बहुआ (फतेहपुर)। जिले के दो युवकों की लखनऊ के पास बाराबंकी हाईवे पर डंपर से कुचलकर मौत हो गई। इसमें एक ट्रक मालिक का बेटा (छात्र) है और दूसरा ट्रक खलासी। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। छात्र अपने घर में बिना किसी को बताए घूमने के मकसद से चला गया था।
ललौली कस्बा निवासी ट्रक मालिक रहीश अली खान का बेटा शाहनवाज खान(17) बिंदकी के एक कालेज में बीए का छात्र था। रविवार रात ट्रक चालक जुगनू बांदा से मौरंग लादकर लखनऊ जा रहा था। घूमने के मकसद से शाहनवाज भी घर में किसी को बताए बिना ट्रक में बैठ गया। जुगनू, खलासी गाजीपुर कस्बा निवासी बुचनू का बेटा
अफजल उर्फ ललवा(22) और शाहनवाज लखनऊ की ओर जा रहे थे। परिजनों ने बताया कि लखनऊ पहुंचने से पहले बाराबंकी हाईवे में देर रात लगभग तीन बजे ट्रक का टायर पंचर हो गया। जुगनू ने सड़क किनारे ट्रक को खड़ा किया। खलासी अफजल उर्फ ललवा टायर खोलने लगा। ट्रक मालिक का बेटा शहनवाज खलासी को टार्च
की रोशनी दिखाने लगा। इसी बीच तेज रफ्तार डंपर दोनों को कुचलते हुए निकल गया। मौके पर ही खलासी व ट्रक मालिक के बेटे की मौत हो गई। जुगनू ट्रक के अंदर होने की वजह से बच गया। जैसे ही परिवार को सूचना
मिली, कोहराम मच गया। शहनवाज को लेकर परिवार के लोग परेशान थे कि वह कहां चला गया। मां नैमाना बेगम रो रोकर बेहाल हैं। शाहनवाज के दो भाई महताब, दिलशाद, बहन रूही, रूबी भाई की मौत से बदहवास हैं। वहीं खलासी गाजीपुर कस्बा निबासी अफजल उर्फ ललवा की मौत से उसके पिता शहबान उर्फ बुचून व परिवार गमजदा है।
... और पढ़ें

सीएम का पुतला जलाने में पांच नामजद

फतेहपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाने वाले कांग्रेसियों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने पांच नामजद समेत 20 से 25 अज्ञात को आरोपी बनाया है।
कांग्रेसियों ने रविवार को उन्नाव रेप पीड़िता की हत्या के मामले में प्रदेश सरकार का विरोध जताया था। इस दौरान शहर के बुलेट चौराहे पर कांग्रेसियों ने पुलिस के रोकने के बावजूद मुख्यमंत्री का पुतला फूंका था। इस मामले पर कोतवाली पुलिस ने लोकशांति भंग करने, सड़क पर आवागमन बाधित करने, आग के गोले से आम जनजीवन
संकट में डालने के साथ पुलिस की कार्य में बाधा पहुंचाने की रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट में कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह चौहान, राजन तिवारी, शिवाकांत तिवारी, बब्लू कालिया व उदित नारायण अवस्थी को नामजद किया गया है। पुलिस ने इनके अलावा 20 से 25 अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया है। कोतवाली प्रभारी तेजबहादुर का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है। वीडियो फुटेज व फोटो से इनकी पहचान की जाएगी।
================
... और पढ़ें

कांशीराम कालोनी वालों ने आबूनगर उपकेंद्र घेरा

फतेहपुर। शहर की कांशीराम कालोनी में सोमवार रात बिजली विभाग की टीम ने बकाया अधिक होने पर वहां की बिजली काट दी। साथ ही केबिल भी उठा ले गए। इससे पूरी कालोनी में अंधेरा छा गया। नाराज लोग आबूनगर उपकेंद्र का घेराव करने पहुंच गए। नारेबाजी की और बिजली न जोड़ने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
बता दें कि कांशीराम कालोनी में करीब पंद्रह सौ मजदूर परिवार रहते हैं। उपकेंद्र घेरने पहुंचे महिला व पुरुषों ने बताया कि वर्ष 2008 में कालोनी में कब्जा देते वक्त बिजली का कनेक्शन भी दिया गया था। कहा गया था कि बिजली का पैसा नहीं लगेगा। बाद में बिजली का बिल आने लगा। अब एक-एक महीने में पांच-पांच हजार रुपये
का बिल पकड़ा दिया जा रहा है। इसी वजह से कालोनी के लोग बिजली का बिल नहीं दे रहे। इधर, लाखों रुपये की बकायेदारी देख विभाग की टीम ने बिजली आपूर्ति रोकने के साथ ही कई खंभों की केबिल को काटकर जब्त कर लिया। इससे अंधेरा छा गया है। घेराव करने वालों में तरुण तिवारी, नीलू तिवारी, किरन तिवारी, आलिया, कमला, गुड़िया, कलावती, राम प्यारी, शीलू समेत तमाम लोग रहे।
... और पढ़ें

अब राधानगर जैसा ताकतवर होगा मलवां पारेषण केंद्र

फतेहपुर। बिजली उपभोक्ताओं का दायरा बढ़ने के साथ विभाग भी क्षमताओं में इजाफा करने में जुटा है। 132 केवीए क्षमता के पारेषण केंद्र मलवां को 220 केवीए पारेषण केंद्र में तब्दील करने की कवायद तेज हो गई है। पचास फीसद काम निपट भी चुका है। मलवां पारेषण केंद्र के अपग्रेड होने से यह भी राधानगर की तरह ज्यादा ताकतवर पारेषण केंद्र बन जाएगा। इससे सौभाग्य योजना के तहत बढ़े बिजली उपभोक्ताओं को भरपूर बिजली मिलेगी।
बिजली उपभोक्ताओं की तादाद साढ़े तीन लाख पहुंच चुकी है। सौभाग्य योजना के बाद बढ़े उपभोक्ताओं के लिहाज से बिजली के ठिकानों को बढ़ाया जा रहा है। जिले में चार पारेषण केंद्र हैं। जिसमें फिलहाल 220 केवीए क्षमता का पारेषण केंद्र राधानगर में संचालित हो रहा है। 132 केवीए के पारेषण केंद्र दरवेशाबाद(बिंदकी), मलवां,
जहानाबाद और खागा में वजूद में हैं। इनमें से मलवां पारेषण केंद्र को अपग्रेड के लिए चुना गया है। शासन की रजामंदी के बाद ट्रांसमीशन के इस ठिकाने पर काम चल रहा है। मलवां पारेषण केंद्र के अपग्रेड होने से 220 केवीए के पारेषण केंद्रों की संख्या बढ़कर दो जाएगी। इस प्रकार से तीन 132 केवीए के पारेषण केंद्र बचेंगे।
मलवां पारेषण केंद्र की क्षमता मेें इजाफा होने से औद्योगिक इकाइयों को बिजली की समस्या से निजात मिल सकेगी। पारेषण क्षमताओं में इजाफा होने से ओवरलोडिंग की समस्या खत्म होगी। बिजली आपूर्ति बेहतर तरीके से मिल सकेगी। ऐसा होने से सीधे फायदा औद्योगिक इकाइयों को होगा। औद्योगिक हलचलों के कम होने का एक बड़ा कारण बिजली की समस्या ही रही है। ऐसे में पारेषण केंद्र की क्षमता बढ़ाने का कदम औद्योगिक क्षेत्र को दोबारा जीवन देने का जरिया बन सकता है।
जिले में 33/11 केवीए के आधा सैकड़ा सब स्टेशन काम कर रहे हैं। हसनापुर, नीलकोठी, कलाना के सब स्टेशन चालू हो चुके हैं। मलवां पारेषण केंद्र की क्षमता बढ़ाई जा रही है। अपग्रेड होने पर यह पारेषण केंद्र भी बेहतर बिजली आपूर्ति का जरिया बन सकेगा। यह काम पूरा होने में अभी साल भर का वक्त है।
... और पढ़ें

आईएफएस अधिकारी के घर पहुंची सर्विलांस टीम--

अधिकारी के घर चोरी की घटना के दूसरे दिन सर्विलांस टीम छानबीन करने पहुंची। चोरी के मामले में अधिकारी के पिता और घर के अन्य सदस्यों से पूछताछ किया। लंबी पूछताछ के बाद सर्विलांस टीम ने जल्द खुलासे का भरोसा दिया।
बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के पारादान गांव निवासी आईएफएस(भारतीय विदेश सेवा) अधिकारी पीयूष वर्मा के घर शनिवार की रात चोरी हुई थी। यह इन दिनों लखनऊ स्थित विदेश मंत्रालय में तैनात हैं। घर में लकड़ी की सीढ़ी
लगाकर मकान के दोमंजिले पर बने कमरे में ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया था। चोर कीमती कपड़े, साड़ियां व जेवर सहित लाखों की संपत्ति चोरी कर ले गए थे। चोरी का मामला एक बड़े अधिकारी के घर में होने के कारण सोमवार की शाम सर्विलांस की टीम भी पारादान गांव पहुंची। वहां आईएफएस अधिकारी पीयूष वर्मा के पिता उमाशंकर वर्मा व परिवार के अन्य सदस्यों से चोरी की बाबत पूछताछ की।
... और पढ़ें

खानपान के 117 नमूनों में 88 फेल

फतेहपुर। जिले में खानपान की चीजें यदि आप खरीद रहे हैैं तो जरा संभलकर। मिलावटखोरों की सक्रियता बढ़ी है। यह आंकड़े भी बयां कर रहे हैं। खाद्य सुरक्षा टीम ने शक के आधार पर एक अप्रैल से तीस नवंबर तक खाद्य उत्पादों का नमूना जुटाया। कुल 117 नमूने जांच के लिए भेजे गए जिनमें 88 फेल हो गए। यानी फेल नमूनों में भारी मिलावट थी। दूध व नमकीन के ज्यादा नमूने फेल हुए हैं। ऐसे सभी आरोपी दुकानदारों पर कुल 11 लाख 37 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।
खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन (एफएसडीए) की टीम ने जिले भर में अभियान चलाकर किराना, मिष्ठान और फलों की दुकान से नमूना जुटाया था। इनको जांच के लिए लखनऊ भेजा गया था। इसमें दूध के 21 नमूना फेल हुए हैं और आरोपियों से दो लाख 18 हजार रुपये जुर्माना वसूलने की कार्रवाई होगी। इसी प्रकार खोया के नौ नमूना फेल हैं। इन दुकानदारों से 44 हजार रुपये जुर्माना वसूला जाएगा। पनीर के पांच नमूना फेल हैं। इनके दुकानदारों पर 44 हजार 500 रुपये का जुर्माना होगा। दूध से बने मिष्ठान के चार नमूना फेल हुए। इनसे 25 हजार जुर्माना की
वसूली की जाएगी। सरसों राई के पांच नमूना फेल हुए और एक लाख 10 हजार रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा। रिफाइंड के चार नमूना फेल हुए इनसे 33 हजार रुपये का जुर्माना होगा। नमकीन के 14 नमूना फेल हुए और एक लाख 33 हजार रुपये का जुर्माना हुआ है। इसी प्रकार पॉम ऑयल, सुपारी व अन्य कई खाद्य सामग्रियों के नमूना फेल हुए हैं। मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी सीएल यादव ने बताया कि जिन दुकानदारों के यहां से नमूना लिए गए थे। उनके यहां नोटिस भेज कर जुर्माना वसूलने की कार्रवाई की जा रही है।
... और पढ़ें

अफसरों ने देखा रोडवेज बस अड्डा का हाल

बिंदकी। परिवहन निगम के प्रभारी एआरएम हिकमतउल्ला व एसडीएम प्रहलाद सिंह ने रोडवेज बस अड्डा का निरीक्षण किया। यहां से संचालित होने वाली बांदा डिपो की बसों को अंदर से चलाने का निर्देश जारी किए। इसके लिए बांदा एआरएम को पत्र भेज कर सूचना दी गई।
महरहा रोड के रोडवेज बस अड्डा कई साल से बदहाल बना हुआ है। यहां से कानपुर व बांदा के लिए दो दर्जन से अधिक बसों का संचालन होता है, लेकिन रूट की बसें परिवहन निगम के बस अड्डा में नहीं आती हैं। गांधी चौराहा और अन्य सड़क पर सवारियों का बैठाकर रवाना होती है। एसडीएम प्रहलाद सिंह ने बताया कि नगर में बस अड्डा से बसों का जल्द संचालन शुरू होगा। इसके लिए परिवहन निगम के अधिकारियों को पत्र पहले भी भेजा जा चुका है। वहीं प्रभारी एआरएम हिकमतउल्ला ने कहा कि बांदा एआरएम से फोन पर भी बात की गई है। उन्होंने आश्वासन दिया गया है बांदा डिपो की सभी बसों को बिंदकी बस अड्डा से संचालन कराया जाएगा।
... और पढ़ें

जहर से महिला की मौत, मायके पक्ष ने लगाया आरोप

फतेहपुर। हथगाम थानाक्षेत्र के पलिया बुजुर्ग गांव में रविवार शाम एक महिला ने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन जिला अस्पताल लेकर आए, यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। महिला का पति पंजाब में प्राइवेट नौकरी करता है। मायके पक्ष ने कार की मांग पूरी न होने पर जहर खिलाकर मार डालने का आरोप लगाया है।
पलिया बुजुर्ग गांव निवासी विनोद कुमार की शादी वर्ष 2002 में थरियांव थाना क्षेत्र के नौबस्ता मंडासरांय गांव निवासी मोतीलाल की बेटी माया देवी (40) से हुई थी। महिला के भाई वीरेंद्र ने बताया कि बहनोई शादी के बाद से ही कार की मांग कर रहे थे। विवाद पर कई बार थाने में समझौता पुलिस ने कराया था। बहनोई की आदत में कोई सुधार नहीं हुआ। तीन बेटी और दो बेटों के जन्म के बाद भी पति की मांग खत्म नहीं हुई। रविवार शाम
ससुरालीजनों ने मिलकर माया देवी को जबरन जहर खिलाकर मार डाला है। पड़ोसियों की सूचना पर वह जिला अस्पताल पहुंचा। माया का शव उसे मर्च्युरी में रखा मिला। थानाध्यक्ष एके मिश्र का कहना है कि घटना के समय महिला का पति पंजाब में था। मायके पक्ष ने मौखिक आरोप लगाया है अभी लिखित तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

पति से झगड़कर युवती ने लगाई फांसी, कानपुर रेफर

फतेहपुर। हथगाम थाना क्षेत्र के चायमालपुर गांव में सोमवार सुबह एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। परिजनों ने रस्सी काटकर युवती को उतारा और गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया है।
चायमालपुर गांव निवासी किसान सुनील कुमार की घरेलू बात पर पत्नी सुधा देवी (22) से सुबह सुबह कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर पति ने पत्नी का डांट दिया। क्षुब्ध होकर पत्नी एक कमरे में चली गई और अंदर से दरवाजा
बंद कर धन्नी में साड़ी बांधकर फांसी लगा ली। अनहोनी की आशंका पर पति ने खिड़की से देखा तो पत्नी लटक रही थी। दरवाजे की कुंडी व फंदा काटकर सुधा को नीचे उतारा गया। 108 नंबर एंबुलेंस से पति जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। हालत गंभीर देख हैलट के लिए रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष एके मिश्र ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं दी गई है।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election